1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. मनीष सिसोदिया को कोरोना के साथ डेंगू ने भी जकड़ा, मैक्स अस्पताल में किए गए शिफ्ट

मनीष सिसोदिया को कोरोना के साथ डेंगू ने भी जकड़ा, मैक्स अस्पताल में किए गए शिफ्ट

दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को कोरोना के साथ-साथ डेंगू होने की षुष्टि हुई है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 24, 2020 22:16 IST
Manish Sisodia, Delhi Deputy CM - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Manish Sisodia, Delhi Deputy CM 

नई दिल्ली। दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को कोरोना के साथ-साथ डेंगू होने की षुष्टि हुई है। मनीष सिसोदिया का ब्लड प्लेटलेट्स काउंट गिर रहा है। बुखार और कम ऑक्सीजन के स्तर की शिकायत के बाद उन्हें दिल्ली के लोक नायक जयप्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मनीष सिसोदिया को एक दिन पहले ही सांस लेने में तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था, साथ ही उन्हें डेंगू भी हुआ है। जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को तबीयत बिगड़ने पर उन्हें मैक्स हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया है।   

आम आदमी पार्टी के 48 वर्षीय नेता को बुखार और ऑक्सीजन के स्तर में कमी के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि उन्हें एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती किया गया है क्योंकि उनके शरीर का तापमान उच्च बना हुआ था और उनमें ऑक्सीजन का स्तर थोड़ा कम हो गया था। मनीष सिसोदिया की जांच में 14 सितंबर को कोविड-19 की पुष्टि हुई थी। अस्पताल के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने कहा कि वह कल से आईसीयू में हैं, लेकिन उनकी हालत स्थिर है। मंत्री को ऑक्सीजन की मदद दी जा रही है और उनके स्वास्थ्य पर लगातार निगरानी रखी जा रही है। डॉक्टर ने कहा कि कुछ दिनों में उनकी आरटी-पीसीआर जांच कराई जाएगी। यह पूछे जाने पर कि क्या सिसोदिया को कोई अन्य रोग भी हैं, डॉक्टर ने कहा कि उन्हें हाइपरटेंशन है। बता दें कि, एलएनजेपी कोरोना वायरस के मरीजों के लिए एक कोविड-19 डेडिकेटिड अस्पताल है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। मनीष सिसोदिया को कोरोना के साथ डेंगू ने भी जकड़ा, मैक्स अस्पताल में किए गए शिफ्ट News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment
X