1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. न्‍यूज
  5. दिल्ली में कपड़ा व्यापारी की बेरहमी से हत्या, पैसों के लिए चाकू मारा, कार से कुचला

दिल्ली में कपड़ा व्यापारी की बेरहमी से हत्या, पैसों के लिए चाकू मारा, कार से कुचला

पुलिस के मुताबिक पवन की हत्या उसके ही दोस्तों ने की। पहले परिवार वालों को अस्पताल से सूचना मिली कि पवन का एक्सीडेंट हो गया है और जब परिजन अस्पताल पहुंचे तब उन्हें पवन की मौत की जानकारी मिली।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 01, 2018 9:28 IST
दिल्ली में कपड़ा व्यापारी की बेरहमी से हत्या, पैसों के लिए चाकू मारा, कार से कुचला- India TV
दिल्ली में कपड़ा व्यापारी की बेरहमी से हत्या, पैसों के लिए चाकू मारा, कार से कुचला

नई दिल्ली: दिल्ली में कल शाम पैसों के लेन देन को लेकर एक कपड़ा व्यापारी की बेरहमी से हत्या कर दी गई और हत्या के बाद सात किलोमीटर दूर ले जाकर उसकी गाड़ी को जला दिया गया। पुलिस आरोपियों से पूरे वारदात की वजह जानने की कोशिश कर रही है। मृतक छब्बीस साल का पवन बाटला दिल्ली के मॉडल टाउन का रहने वाला है।

पुलिस के मुताबिक पवन की हत्या उसके ही दोस्तों ने की। पहले परिवार वालों को अस्पताल से सूचना मिली कि पवन का एक्सीडेंट हो गया है और जब परिजन अस्पताल पहुंचे तब उन्हें पवन की मौत की जानकारी मिली। पुलिस ने पवन की गाड़ी भी सात किलोमीटर दूर जली हुई हालत में थाना मौर्या एंक्लेव इलाके से बरामद कर ली है। गाड़ी को भी पवन के दोस्तों ने ही जला दिया था।

दरअसल इस हत्या के पीछे की वजह थी करीब तीन साल पहले लिया गया ढाई लाख का कर्ज। पवन हर महीने ब्याज भी भर रहा था लेकिन पिछले कुछ महीनों से वो ब्याज नहीं भर पाया था इसलिए पैसे के लेनदेन को लेकर नितिन चावला और मनु वाधवा में मनमुटाव हो गया। इन दोनों ने पवन को बुलाया और फिर उसकी हत्या कर दी।

बुधवार शाम को तिमारपुर थाना पुलिस ने नितिन और मनु को गिरफ्तार किया और आज दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। इस पूरे मामले में सबसे चौंकाने वाली बात है मर्डर के बाद सात किलोमीटर दूर ले जाकर गाड़ी को जलाने की वारदात। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर ये पता लगाने में जुटी है कि आखिर हत्या के बाद गाड़ी को इतनी दूर ले जाने और फिर उसे जलाने का क्या मकसद था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment