1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. एजुकेशन
  4. दक्षिण पूर्व रेलवे UPSC सिविल सर्विस प्री परीक्षा को लेकर चलाएगा दो स्पेशल ट्रेनें

दक्षिण पूर्व रेलवे UPSC सिविल सर्विस प्री परीक्षा को लेकर चलाएगा दो स्पेशल ट्रेनें

दक्षिण पूर्व रेलवे द्वारा कटक में चार अक्तूबर को होने वाले यूपीएससी परीक्षा को लेकर दो परीक्षा स्पेशल ट्रेनें चलाने का निर्णय लिया है। यह ट्रेन राउरकेला-कटक और बारिपदा कटक के बीच चलेगी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 02, 2020 12:55 IST
South Eastern Railway to run two special trains for UPSC...- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO South Eastern Railway to run two special trains for UPSC Civil Services Pre Examination

दक्षिण पूर्व रेलवे द्वारा कटक में चार अक्तूबर को होने वाले यूपीएससी परीक्षा को लेकर दो परीक्षा स्पेशल ट्रेनें चलाने का निर्णय लिया है। यह ट्रेन राउरकेला-कटक और बारिपदा कटक के बीच चलेगी। 

राउरकेला से यह ट्रेन 08010 नंबर के साथ तीन अक्तूबर को रवाना होगी जबकि चार अक्तूबर को कटक से 08009 नंबर के साथ रवाना होगी। राउरकेला से यह ट्रेन 23.30 बजे रवाना होगी जबकि कटक से 7.45 बजे चार अक्तूबर को रवाना होगी। वहीं बारिपदा से तीन अक्तूबर को 08025 नंबर के साथ रवाना होगी और कटक से चार अक्तूबर को 08026 नंबर के साथ रवाना होगी। बारिपदा से 23.55 बजे रवाना होगी जबकि कटक से 17.40 बजे रवाना होगी। इस दौरान कई स्टेशनों पर ठहराव दिया गया है। छात्रों को परेशानी न हो इसके लिए रेलवे द्वारा दो स्पेशल ट्रेनें चलायी जा रही है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। दक्षिण पूर्व रेलवे UPSC सिविल सर्विस प्री परीक्षा को लेकर चलाएगा दो स्पेशल ट्रेनें News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन
Write a comment
X