Monday, March 18, 2024
Advertisement
bihar-vidhan-sabha-chunav-2020

बिहार चुनाव: लालू यादव की पुत्रवधू ऐश्वर्या ने नीतीश कुमार की पार्टी के लिए मांगे वोट, किया रोडशो

ऐश्वर्या राय दरियापुर आवास से निकली और दरियापुर बाजार परसा चौक होते हुए दरिहारा, टरवा कई गांवों में रोड शो किया। इस दौरान ऐश्वर्या ने दावा करते हुए कहा कि उनके पिता चंद्रिका राय परसा से रिकॉर्ड मतों से विजयी होंगे।

IANS Written by: IANS
Published on: October 30, 2020 21:39 IST
lalu yadav daughter in law aishwarya campaigns for nitish kumar jdu । बिहार चुनाव: लालू यादव की पुत्- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK/CHANDRIKARAYMLA बिहार चुनाव: लालू यादव की पुत्रवधू ऐश्वर्या ने नीतीश कुमार की पार्टी के लिए मांगे वोट, किया रोडशो

छपरा. राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद की पुत्रवधू और पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या शुक्रवार को परसा में वोट मांगने के लिए सड़कों पर उतरीं। इस दौरान ऐश्वर्या ने अपने पिता और परसा विधानसभा क्षेत्र से जदयू के उम्मीदवार चंद्रिका राय के पक्ष में रोड शो किया और नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाने के लिए वोट मांगे। ऐश्वर्या अपने सिर पर पल्लू रखे एक कार पर खडे होकर हाथ जोड़कर लोगों से मिलती रही और अपने पिताजी के लिए वोट मांगी।

इस रोडशो में बड़ी संख्या में लोगों ने शिरकत की। ऐश्वर्या ने खुद के उपर अन्याय होने की बात कहते हुए लोगों से वोट मांगी। उन्होंने कहा, "मैं अपने पिता के लिए आप सभी लोगों से वोट मांगने आई हूं। यह परसा विधानसभा क्षेत्र के मान सम्मान की बात है।"

ऐश्वर्या राय दरियापुर आवास से निकली और दरियापुर बाजार परसा चौक होते हुए दरिहारा, टरवा कई गांवों में रोड शो किया। इस दौरान ऐश्वर्या ने दावा करते हुए कहा कि उनके पिता चंद्रिका राय परसा से रिकॉर्ड मतों से विजयी होंगे। उन्होंने कहा कि परसा की जनता 10 नवंबर को अपमान का बदला लेगी। इससे पहले ऐश्वर्या अपने पिता के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मंच पर नजर आई थीं। उन्होंने राजनीति में आने के संकेत भी दिए थे। उस समय भी उन्होंने अपने पिता के लिए और नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाने के लिए वोट मांगे थे।

उल्लेखनीय है कि परसा विधानसभा क्षेत्र से चंद्रिका राय जदयू के उम्मीदवार हैं। वे यहां से राजद के टिकट पर पिछला चुनाव जीते थे। ऐश्वर्या राय की शादी लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव से हुई थी। बाद में तेजप्रताप ने पटना की एक अदालत में तलाक की अर्जी दी है। चंद्रिका राय बाद में जदयू का दामन थाम लिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement