Thursday, March 28, 2024
Advertisement

दिल्ली चुनाव: केजरीवाल बोले- हमें 2015 का अपना रिकॉर्ड तोड़ना है

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को नरेला और बवाना विधानसभा क्षेत्रों में रोड शो किया और लोगों से सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (AAP) को अधिक संख्या में वोट देने का आग्रह किया, ताकि वे 2015 के अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ सकें।

IANS Reported by: IANS
Published on: January 27, 2020 15:32 IST
Arvind Kejriwal- India TV Hindi
Arvind Kejriwal

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को नरेला और बवाना विधानसभा क्षेत्रों में रोड शो किया और लोगों से सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (AAP) को अधिक संख्या में वोट देने का आग्रह किया, ताकि वे 2015 के अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ सकें। आप ने 2015 के विधानसभा चुनाव में दिल्ली की 70 में से 67 सीटें जीती थीं। 2020 में पार्टी ने इस बार इससे भी अधिक लक्ष्य रखा है। रोड शो के लिए आए सैकड़ों लोगों को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने आठ फरवरी को उन्हें उनके मताधिकार का इस्तेमाल करने को कहा।

ठंड के बावजूद रोड शो में आए लोगों का धन्यवाद करते हुए केजरीवाल ने कहा, "मैं आप सभी से आग्रह करता हूं कि आप आठ फरवरी को घरों से बाहर निकलें और अपने मताधिकार का इस्तेमाल करें। साथ ही 'झाड़ू' (आम आदमी पार्टी का चुनाव चिन्ह) का बटन दबाकर हमारी 2015 की जीत के रिकॉर्ड को तोड़ने का काम करें।" इस मौके पर सैकड़ों की संख्या में वॉलेंटियर हाथों में प्लेकार्ड्स लिए पार्टी के प्रचारी गीत 'लगे रहो, लगे रहो केजरीवाल' पर नाच रहे थे।

केजरीवाल के रोड शो के दौरान उनके साथ नरेला से पार्टी के उम्मीदवार शरद चौहान भी मौजूद रहे। बवाना सीट से उम्मीदवार जय भगवान उपकार भी अपने निर्वाचन क्षेत्र में रोड शो के दौरान केजरीवाल के साथ रहे। बाद में शाम को केजरीवाल गांधी नगर में एक और रोड शो करेंगे।

दिल्ली में आठ फरवरी को मतदान होना है। 11 फरवरी को मतदान के नतीजे आएंगे।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement