Friday, March 29, 2024
Advertisement

बीजेपी आज शाम तक जारी कर सकती है उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, कांग्रेस में भी मंथन जारी

दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियां चुनावी चक्रव्यूह तैयार करने में जुटी है। आज बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होगी जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह के अलावा पार्टी के कई वरिष्ठ नेता शामिल होंगे।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 16, 2020 11:56 IST
बीजेपी आज शाम तक जारी कर सकती है उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, कांग्रेस में भी मंथन जारी- India TV Hindi
बीजेपी आज शाम तक जारी कर सकती है उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, कांग्रेस में भी मंथन जारी

नई दिल्ली: दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियां चुनावी चक्रव्यूह तैयार करने में जुटी है। आज बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होगी जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह के अलावा पार्टी के कई वरिष्ठ नेता शामिल होंगे। आज शाम तक बीजेपी अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर सकती है। कांग्रेस में भी मंथन चल रहा है।

Related Stories

आज शाम 6 बजे सोनिया गांधी के आवास दस जनपथ पर कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक भी होनी है। कांग्रेस भी आज पहली लिस्ट जारी कर सकती है। बीजेपी और कांग्रेस में मंथन हो रहा है तो दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी बगावत के भंवर में फंसी हुई है। आम आदमी पार्टी के कई नेता बागी हो गए है। आज दिल्ली चुनाव के लिए डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया आज नोमिनेशन फाइल करेंगे।

उम्मीदवारों के नाम फाइनल करने के लिए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह अपने घर पर पहले ही 2 राउंड की मीटिंग कर चुके है। कांग्रेस इस बार के विधानसभा चुनाव को त्रिकोणीय मुकालबा मान रही है। पार्टी में उम्मीदवारों के नाम पर मंथन जारी है। माना जा रहा है कि कांग्रेस 18 जनवरी को पहली लिस्ट जारी कर सकती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement