Thursday, March 28, 2024
Advertisement

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने गुजरात में वोट डाल लोगों से बड़ी संख्या में मतदान की अपील की

अमित शाह गुजरात की गांधीनगर सीट से मैदान में है, जहां से अभी तक भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी चुनाव लड़ा करते थे।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 23, 2019 10:44 IST
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने गुजरात में वोट डाल लोगों से बड़ी संख्या में मतदान की अपील की - India TV Hindi
Image Source : ANI भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने गुजरात में वोट डाल लोगों से बड़ी संख्या में मतदान की अपील की 

अहमदाबाद: गुजरात में आज सभी 26 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में अहमदाबाद के नारनपुरा इलाके में मंगलवार को अपना वोट डाला। नारनपुरा क्षेत्र गांधीनगर संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आता है।

Related Stories

अमित शाह गुजरात की गांधीनगर सीट से मैदान में है, जहां से अभी तक भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी चुनाव लड़ा करते थे। वोट डालने के बाद शाह ने लोगों ने बड़ी संख्या में मतदान करने की अपील की।

पहली बार लोक सभा चुनाव लड़ रहे शाह ने कहा, ‘‘ आपका हर एक वोट देश को आगे ले जा सकता है, यह देश को सुरक्षित कर सकता है और देश को विकास की राह पर आगे ले जा सकता है।’’

वोट डालने के बाद भाजपा नेता ने मतदान केन्द्र के पास स्थित कामेश्वर महादेव मंदिर में प्रार्थना की। गुजरात की सभी 26 लोकसभा सीटों के लिए एकसाथ मंगलवार को मतदान हो रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement