Friday, March 29, 2024
Advertisement

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के नए गाने ने मचाया तहलका

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का ये वीडियो यूट्यूब (YouTube) में ऐसे वायरल हो रहा है जैसे जंगल में आग। 

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: March 26, 2019 21:15 IST
खेसारी लाल यादव (Khesari Lal...- India TV Hindi
खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani)

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के मशहूर स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी खूब हिट है। दोनों ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी फिल्में और यादगार गाने दिए हैं। इस बीच खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। 

गाने में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी खूब जंच रही है। यह गाना उनकी भोजपुरी फिल्म 'दीवानापन' का है। गाने में दोनों ने इस कदर जादू बिखेरा है कि आप तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे। खेसारी लाल यादव  (Khesari Lal Yadav)  और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के इस गाने को 16 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है 'कूलर कुर्ती में लगा दे' Coolar Kurti Me नाम का यहा गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है और इसके व्यूज बढ़ते ही जा रहे हैं।

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का ये वीडियो यूट्यूब (YouTube) में ऐसे वायरल हो रहा है जैसे जंगल में आग। खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की केमिस्ट्री भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में बहुत मशहूर है। दोनों पिछले साल संघर्ष नाम की फिल्म में नजर आए थे। 

इस साल भी आपको खेसारी लाल यादव और काजल अग्रवाल की फिल्में देखने को मिलेंगी, तब तक आप ये आग लगाता हुआ गाना सुनिए।

Also Read:

Kesari Box Office Colection Day 5: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' ने मचाया धमाल, पांच दिन में कमाए इतने करोड़

सोनाक्षी सिन्हा ने अरबाज खान के शो उन्हें मोटी कहने वाले ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement