Friday, June 14, 2024
Advertisement

विद्या बालन ने भोजपुरी में किया प्यार का इजहार, वायरल वीडियो में दिखा एक्ट्रेस का देसी अवतार

विद्या बालन सोशल मीडिया पर आए दिन रील्स शेयर कर फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं। इसी बीच अब हाल ही में उनका एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वो भोजपुरी अंदाज में अपने प्यार का इजहार करती हुईं नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो काफी फनी है, जिसे देख आपको भी हंसी आ जाएगी।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: May 22, 2024 16:19 IST
Vidya Balan, viral video- India TV Hindi
Image Source : X भोजपुरी रंग में रंगी विद्या बालन

विद्या बालन इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने रील्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। मजेदार बात ये है कि उनके रील्स खूब वायरल भी होते है। इसी बीच अब हाल ही में उन्होंने अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका काफी अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। वीडियो में विद्या बालन माथे पर बड़ी सी बिंदी लगाए, सर पर पल्लू रखे देसी अंदाज में कमाल की लग रही हैं। 

भोजपुरी रंग में रंगी विद्या बालन

इस वीडियो में विद्या बालन किसी से भोजपुरी में प्यार का इजहार करती हुईं नजर आ रही हैं। वीडियो में पहले विद्या को उनके प्रेमी का फोन आता है और वो उनसे भोजपुरी में पूछता है कि करेजा एक साफ-सुधरा बात बताओं कि तुम हमसे कितना परसेंट प्यार करती हो? वहीं विद्या बालन भोजपुरी में ही बड़े ही मजेदार अंदाज में इस सवाल का जवाब देती हैं। वो कहती हैं कि - '72 परसेंट',फिर दूसरी ओर से पूछा जाता है कि सिर्फ 72 परसेंट क्यों 100 परसेंट क्यों नहीं? इसका जवाब देते हुए विद्या कहती हैं कि बाकी- ' 28 परसेंट जीएसटी भी तो कटेगा।' इसके बाद वो भी मजेदार सा एक्सप्रेशन देकर फोन रख देती हैं। विद्या बालन का ये मजेदार वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। लोग उनके वीडियो पर जमकर काॅमेंट्स की बरसात कर रहे हैं। 

विद्या बालन वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्या बालन हाल ही में फिल्म 'दो और दो प्यार' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ इलियाना डिक्रूज भी नजर आईं। यह फिल्म  29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों का मिलता-जुलता रिस्पांस मिला था। वहीं विद्या बालन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 3' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया' के तीसरे पार्ट में कार्तिक आर्यन संग विद्या बालन मंजूलिका बन वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement