1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. खाने की थाली पर भी छाएंगे अमिताभ बच्चन, रेस्टोरेंट के मेन्यू में शामिल हुए गाने

खाने की थाली पर भी छाएंगे अमिताभ बच्चन, रेस्टोरेंट के मेन्यू में शामिल हुए गाने

अमिताभ बच्चन फिल्मों के साथ अब रेस्टोरेंट में भी छाने वाले हैं। उनके नाम की डिशेज अब रेस्टोरेंट में मिलेंगी।

IANS IANS
Published on: November 30, 2019 15:46 IST
Amitabh bachchan- India TV Hindi
अमिताभ बच्चन

महानायक अमिताभ बच्चन काफी लंबे अर्से से अपने अभिनय से लोगों के दिलों पर राज करते रहे हैं। पर्दे पर उनका जलवा आज भी बरकरार है, लेकिन अब सिर्फ पर्दे पर ही नहीं, बल्कि भोजन की थाली में भी उनकी इसी अदायगी का लुफ्त उठाया जा सकेगा। दरअसल, मुंबई में एक रेस्टोरेंट है जो अपने यहां ऐसे व्यंजन तैयार करने के लिए मशहूर है जो बॉलीवुड से संबंधित हो और अब इसी क्रम में इसने अपने यहां के मेन्यू में कुछ और व्यंजन जोड़े हैं, जिनका मकसद बॉलीवुड आइकॉन अमिताभ बच्चन के सुपरहिट गानों और संवादों को सम्मानित करने से है।

बिग बी ने हाल ही में बॉलीवुड में अपने पचास साल पूरे कर लिए हैं और उनके इसी ऐतिहासिक सफर का जश्न मनाने के लिए हिचकी (बॉलीवुड थीम पर आधारित मुंबई में स्थित रेस्टोबार) अपने यहां आने वाले ग्राहकों को अभिनेता के नाम और उन पर फिल्माए गए गानों पर व्यंजन परोस रहा है।

तो आप वहां जाकर 'आज मेरे पास पनीर चिली है', 'ये दोस्ती' और 'जुम्मा चुम्मा दे दे' सहित कई और भी लजीज डिशेज का लुफ्त उठा सकते हैं।

इतना ही नहीं, छह दिसंबर को अमिताभ बच्चन के मशहूर गानों को बजाकर बिग बी नाइट भी मनाया जाएगा।

आपको यहां 'गोगो तुस्सी ग्रेट हो' नामक थाली भी मिल जाएगी और इसके अलावा शाहरुख नान, सलमान पान, कट रही है ना सलाद, कॉफी विद गरम, आलिया भात और अनुपम खीर भी चखने को मिलेंगे।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X