Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

तुर्की की साइबर आर्मी ने अभिषेक बच्चन का ट्विटर अकाउंट किया हैक

अब खबर आई है कि बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन का ट्विटर खाता भी बुधवार को हैक कर लिया गया है। दरअसल यह पाकिस्तान समर्थक तुर्की की साइबर आर्मी 'अयिल्दिज टिम' ने हैक किया है। गौरतलब है कि इससे पहले इसने दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर का ट्विटर अकाउंट हैक...

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 07, 2018 23:50 IST
Abhishek bachchan- India TV Hindi
Abhishek bachchan

मुम्बई: पिछले कुछ वक्त में काफी वक्त से ट्विटर अकाउंट हैक होने की खबरें सामने आ रही हैं। अब खबर आई है कि बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन का ट्विटर खाता भी बुधवार को हैक कर लिया गया है। दरअसल यह पाकिस्तान समर्थक तुर्की की साइबर आर्मी 'अयिल्दिज टिम' ने हैक किया है। गौरतलब है कि इससे पहले इसने दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर का ट्विटर अकाउंट हैक किया गया था। अपना अकाउंट हैक होने के बाद अभिषेक बच्चन का 'प्रमाणन बिंदु' हट गया और उनकी कवर फोटो पर एक मिसाइल बनी है, जिस पर सांकेतिक रूप से 'अयिल्दिज टिम' लिखा है।

ट्विटर ने आधिकारिक पोस्ट में कहा, "हमारी टीम कुछ भारतीय उपयोगकर्ताओं की परेशानी दूर करने के लिए काम कर रही है। हम प्रभावित ट्विटर खाता संचालकों को सूचित कर देंगे। चेतावनी- संदेश में दिख रहे अज्ञात खातों के लिंक पर न जाएं।"

मंगलवार को अनुपम खेर, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नेता और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महासचिव राम माधव तथा वरिष्ठ पत्रकार और सांसद स्वपन दासगुप्ता के ट्विटर खाते हैक होने की खबर आई थी। अनुपम खेर का खाता ठीक होने के बाद उन्होंने अपने फॉलोवरों को परामर्श जारी कर कोई अज्ञात लिंक न खोलने के लिए कहा था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement