1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अक्षय कुमार अपनी मां के निधन के बाद आनंद एल राय की मां के अंतिम संस्कार में शामिल हुए

अक्षय कुमार अपनी मां के निधन के बाद आनंद एल राय की मां के अंतिम संस्कार में शामिल हुए

निर्देशक आनंद एल राय की मां का निधन भी आज हो गया, शाम को, अभिनेता अक्षय कुमार को फिल्म निर्माता आनंद एल राय की मां के अंतिम संस्कार में देखा गया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 09, 2021 14:39 IST
Aanand L Rai and Akshay Kumar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- AKSHAY KUMAR आनंद एल राय और अक्षय कुमार

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का बुधवार सुबह निधन हो गया। अरुणा भाटिया को गंभीर हालत में सोमवार को मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अक्षय कुमार यूके में अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग कर रहे थे मां की तबीयत के बारे में सुनकर अक्षय तुरंत मुंबई लौट आए। हालांकि मां को नहीं बचाया जा सका,अक्षय ने ट्विटर पर प्रशंसकों को मां के निधन की जानकारी दी। निर्देशक आनंद एल राय की मां का निधन भी आज हो गया, शाम को, अभिनेता अक्षय कुमार को फिल्म निर्माता आनंद एल राय की मां के अंतिम संस्कार में देखा गया।

Pics: मां को अंतिम विदाई देने पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ पहुंचे अक्षय कुमार 

अभिनेता ने हाल ही में अतरंगी रे की शूटिंग की थी, जिसे राय ने निर्देशित किया था। वहीं आनंद एल राय की फिल्म रक्षाबंधन में भी अक्षय कुमार नजर आएंगे। अभिनेता ने यूके जाने से पहले भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म का पहला शेड्यूल फिल्माया था। उन्होंने निर्देशक और फिल्म के दूसरे शेड्यूल की सराहना करते हुए एक प्यारा सा नोट लिखा था।

बॉलीवुड सेलेब्स ने अक्षय कुमार की मां के निधन पर जताया दुख, शेयर किए भावुक पोस्ट 

इस बीच, बुधवार को अक्षय ने मां के लिए ट्वीट करते हुए लिखा था, "वह मेरी कोर थीं। और आज मैं अपने अस्तित्व के मूल में एक असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं। मेरी माँ अरुणा भाटिया आज सुबह शांतिपूर्वक इस दुनिया को छोड़कर दूसरी दुनिया में अपने पिता के साथ फिर से मिल गईं। मैं आपकी प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं क्योंकि मैं और मेरा परिवार इस दौर से गुजर रहे हैं। शांति।"

अक्षय कुमार की मां का निधन, एक्टर ने भावुक पोस्ट के जरिए दी जानकारी 

सलमान खान, परिणीति चोपड़ा, अजय देवगन कपिल शर्मा और हुमा कुरैशी समेत कई सेलेब्स ने दुख जाहिर किया।

Related Video
Click Mania
Modi Us Visit 2021