1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अली फजल का 'मिर्जापुर' से है निजी जुड़ाव

अली फजल का 'मिर्जापुर' से है निजी जुड़ाव

अमेजॉन प्राइम वीडियो के इस शो में पंकज त्रिपाठी, विक्रांस मेस्सी, दिव्येंदु शर्मा, कुलभूषण खरबंदा, श्वेता त्रिपाठी, श्रेय पिलगांवकर, रसिका दुग्गल, हर्षिता गौर जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 17, 2018 17:19 IST
अली फजल- India TV Hindi
अली फजल

मुंबई: 'मिर्जापुर' में नजर आने को तैयार अभिनेता अली फजल का वेब श्रंखला से निजी जुड़ाव है। उन्होंने कहा कि धारावाहिक में किरदार गुड्डू और बबलू उनके दो मामा के नाम हैं। अली ने कहा, "गुड्डू और बबलू उनके मामा के नाम हैं। वैसे उनका नाम फैजान और रिजवान है, लेकिन घर में प्यार से उन्हें गुड्डू और बबलू कहते हैं और किरदारों की तरह ही उनमें अंतर है। बबलू मामा का दिमाग तेज और मेहनती हैं और गुड्डू मामा जंगली हैं।"

उन्होंने कहा, "वह शिकार करने गए थे, उन्होंने मसल बनाई थी, वह पांचवीं या छठी मंजिल से कूद चुके हैं.. क्यों? क्योंकि लड़की के चक्कर में पुलिस आ गई थी।"' 'मिर्जापुर' में एक गैंगस्टर की तरह दिखने के लिए अली ने अपने शरीर में उसके अनुरूप बदलाव किए हैं।

अमेजॉन प्राइम वीडियो के इस शो में पंकज त्रिपाठी, विक्रांस मेस्सी, दिव्येंदु शर्मा, कुलभूषण खरबंदा, श्वेता त्रिपाठी, श्रेय पिलगांवकर, रसिका दुग्गल, हर्षिता गौर जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

(इनपुट- आईएनएस)

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X