Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

ऐश्वर्या की खूबसूरती देख अनुष्का ने कही ये बात

अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। करण जौहर के निर्देशन में बनी इस फिल्में में ये दोनों अभिनेत्रियों पहली बार पर्दे पर साथ काम करती हुई नजर आ रही हैं। अनुष्का का कहना है...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 24, 2016 17:33 IST
aish- India TV Hindi
aish

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। करण जौहर के निर्देशन में बनी इस फिल्में में ये दोनों अभिनेत्रियों पहली बार पर्दे पर साथ काम करती हुई नजर आ रही हैं। अनुष्का का कहना है कि वह 'ऐ दिल है मुश्किल' की अपनी सह-कलाकार एश्वर्या की शख्सियत और खूबसूरती से मंत्रमुग्ध हो गई थीं। अनुष्का ने कहा, "मेरा इस फिल्म में उनके साथ एक सीन है लेकिन यह काफी प्रभावी है। वह काफी सुंदर हैं और उनके पास इतनी उपलब्धियां हैं।"

इसे भी पढ़े:- 

अनुष्का ने कहा, "ऐश्वर्या काफी प्रेरणादायक हैं। मेरे लिए उनके साथ फिल्म में साथ काम करना एक बेहतरीन अहसास है। मैं उनकी सुंदरता और शख्सियत से काफी मंत्रमुग्ध हो गई थी।" करण जौहर निर्देशित फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में अनुष्का और ऐश्वर्या के अलावा रणबीर कपूर और पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में एकतरफा प्रेम की कहानी को दर्शाया गया है और यह 28 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

उल्लेखनीय है कि इस फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार फवाद के शामिल होने के कारण 'ऐ दिल है मुश्किल' की रिलीज को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने इस फिल्म की रिलीज पर प्रतिबंध लगा दिया था। हालांकि, बाद में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडण्वीस और गृहमंत्री राजनाथ सिंह की ओर से इस मामले में किए गए हस्तक्षेप के बाद रिलीज के मुद्दे को सुलझा लिया गया।

'ऐ दिल है मुश्किल' की रिलीज को हरी झंडी देने के लिए मनसे ने अपनी शर्त में उन सभी निर्माताओं को पांच-पांच करोड़ भारतीय सेना कल्याण कोष में जमा करने के लिए कहा, जिनकी फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकारों को शामिल किया गया है। करण ने आदित्य चोपड़ा को 'रब ने बना दी जोड़ी' में अनुष्का को शामिल न करने के लिए कहा था और अनुष्का का कहना है कि करण के साथ काम करना उनके लिए एक बड़ी उपलब्धि है।

अनुष्का ने कहा, "मेरे लिए यह मायने रखता है कि अगर आप लगातार कड़ी मेहनत करते हैं, तो लोंगो के विचारों को बदल सकते हैं। उनके लिए राष्ट्रीय चैनल पर इस प्रकार की चीज को स्वीकार करना बहुत बड़ी बात है। करन ने कहा था कि मैं अपने शब्दों को वापस लेता हूं और यह उनकी काफी अच्छी बात है।" अभिनेत्री ने कहा कि वह हमेशा से करण की फिल्म का हिस्सा बनना चाहती थीं। एक इंसान जो उन्हें किसी भी फिल्म में नहीं देखना चाहता था और वहीं उन्हें अपनी फिल्म लेता है, यह अनुष्का के लिए एक बड़ी उपलब्धि है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement