1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अर्जुन कपूर और कृति सेनन स्टारर 'पानीपत' को तमिलरॉकर्स ने Full HD में किया लीक

अर्जुन कपूर और कृति सेनन स्टारर 'पानीपत' को तमिलरॉकर्स ने Full HD में किया लीक

पानीपत इस साल की मोस्ट अवेटेड बॉलीवुड फिल्मों में से एक है, लेकिन पायरेसी कांड के बाद इस पीरियड ड्रामा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर होना निश्चित है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: December 06, 2019 23:28 IST
'पानीपत' को...- India TV
'पानीपत' को तमिलरॉकर्स ने Full HD में किया लीक

Panipat Full Movie Leaked By TamilRockers for Download: अर्जुन कपूर, संजय दत्त, कृति सेनन और मोहनीश बहल जैसे सितारों से सजी फिल्म 'पानीपत' कुख्यात पायरेसी वेबसाइट तमिलरॉकर्स द्वारा अवैध रूप से लीक कर दी गई है। पानीपत शुक्रवार 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और रिलीज वाले दिन ही फुल एचडी क्वालिटी में फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई। पानीपत इस साल की मोस्ट अवेटेड बॉलीवुड फिल्मों में से एक है, लेकिन पायरेसी कांड के बाद इस पीरियड ड्रामा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर होना निश्चित है।

आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्देशित, पानीपत को समीक्षकों और दर्शकों से काफी सकारात्मक समीक्षा मिली। अभिनेताओं के प्रदर्शन ने सराहना प्राप्त की है। फिल्म में मराठा योद्धा सदाशिव राव की पत्नी पार्वती बाई की भूमिका निभाने वाली कृति सेनन को फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए सराहा गया है। इस फिल्म में कृति सेनन का अभिनय उनके करियर के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनों में से एक है।

फिल्म पानीपत के तीसरे युद्ध पर आधारित है जो सदाशिव राव (अर्जुन कपूर द्वारा अभिनीत) और अफगान आक्रमणकारी और शासक अहमद शाह अब्दाली (संजय दत्त द्वारा अभिनीत) के बीच हुआ था। अर्जुन कपूर इस पीरियड ड्रामा फिल्म में मराठा योद्धा की भूमिका निभाने के लिए गंजे हो गए थे।

'पानीपत' को तमिलरॉकर्स ने Full HD में किया लीक

'पानीपत' को तमिलरॉकर्स ने Full HD में किया लीक

यह पहली बार नहीं है कि किसी भी फिल्म को तमिल रॉकर्स की पाइरेसी ने परेशान किया है। इससे पहले अक्षय कुमार अभिनीत हाउसफुल 4, रजनीकांत की 2.0, छिछोरे, मिशन मंगल, कलंक, ड्रीम गर्ल, प्रस्थानम को इस बदनाम वेबसाइट द्वारा ऑनलाइन लीक किया गया था। फिल्मों को उनके थियेटर रिलीज के कुछ घंटों बाद ही लीक कर दिया गया था, जिसने बॉक्स-ऑफिस पर फिल्मों के कलेक्शन को प्रभावित किया।

यहां पढ़ें पानीपत का रिव्यू

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13