1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. फिल्म 'बेल बॉटम' में प्रधानमंत्री के लुक पर मिल रही प्रतिक्रिया से खुश हुईं लारा दत्ता, जताया आभार

फिल्म 'बेल बॉटम' में प्रधानमंत्री के लुक पर मिल रही प्रतिक्रिया से खुश हुईं लारा दत्ता, जताया आभार

मंगलवार को अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम का ट्रेलर रिलीज हो गया। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। खासकर लारा दत्ता के मेकओवर की काफी तारीफ हो रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 04, 2021 22:23 IST
lara dutta in indira gandhi look- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ LARABHUPATHI इंदिरा गांधी के लुक में लारा दत्ता 

अक्षय कुमार, वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता की फिल्म 'बेलबॉटम' का ट्रेलर मंगलवार शाम को रिलीज हुआ था। दर्शकों को फिल्म का ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है। 3 मिनट 29 सेकेंड के ट्रेलर में ढेर सारा रोमांच और थ्रिल है। साथ ही अक्षय कुमार के दमदार डॉयलॉग्स हैं। अक्षय कुमार के साथ साथ फिल्म में वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, आदिल हुसैन और लारा दत्ता भी हैं। फिल्म में वाणी कपूर ने अक्षय की पत्नी का रोल निभाया है जबकि हुमा कुरैशी, दुबई के एक सपोर्ट ग्रुप का हिस्सा बनी हैं, जो इस ऑपरेशन में भारत का साथ देती हैं।

आमिर खान, राजकुमार हिरानी नई फिल्म नीति के शुभारंभ के लिए जम्मू-कश्मीर के एलजी से जुड़ेंगे

तो वहीं एक्ट्रेस लारा दत्ता के लुक ने सबको चौंका दिया है। ट्रेलर में देखा जा रहा है कि लारा फिल्म में इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी और ट्रेलर में उनकी झलक ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। चारों तरह लारा के इस लुक की खूब तारीफ हो रही हैं। उनके फैंस और फिल्मी सितारें लारा की खूब तारीफ कर रहे हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने चाहने वालों को बेहद खास अंदाज में शुक्रिया कहा है। लारा ने इंस्टाग्राम पर अपने इसी लुक के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

लारा के साथ तस्वीर में अक्षय कुमार भी नजर आ रहे हैं और कैपशन में लिखा है- 'फिल्म बेलबॉटम के लिए हमारे ट्रेलर को मिली प्रतिक्रिया और श्रीमती इंदिरा गांधी की भूमिका के लिए मुझे मिल रही सराहना जबरदस्त रही है। ऐसे में मेरा दिल भर गया है!! मैं इस विश्वास के लिए बहुत आभारी हूं। और मैं अविश्वसनीय प्रोस्थेटिक्स और मेकअप के लिए विक्रम गायकवाड़ और उनकी टीम को धन्यवाद और पूरा श्रेय देना चाहता हूं। अब 19 अगस्त को मिलते हैं!!!

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर लारा ने बताया भी था कि उन्हें ये रोल कैसे मिला। लारा ने कहा कि उन्हें एक फोन कॉल आया और कहा गया कि उन्हें इंदिरा गांधी का रोल प्ले करना है। लारा ने बताया कि उन्होंने स्क्रिप्ट सुने बिना ही हां कर दी थी। बेल बॉटम फिल्म 1984 में हुए प्लेन हाईजैक की एक असल घटना पर आधारित है। लगातार पांचवे हाईजैक के बाद भारत सरकार ने रॉ के इस ऑपरेशन के लिए एक खूफिया जासूस को हायर किया था जिसका कोड नाम बेल बॉटम था। इन हाइजैक में लगभग 210 यात्रियों को बंदी बनाया गया था। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि लुक से साथ-साथ क्या एक्ट्रेस इस रोल को बखूबी निभा पाती हैं या नहीं? 

बेल बॉटम ट्रेलर-

पढ़ें अन्य खबरें- 

कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार को 'बेलबॉटम' के लिए ट्वीट कर दी बधाई, अभिनेता बोले- जैसे ही पता चला...

Tokyo Olympics 2020: कुश्ती के फाइनल में पहुंचे रवि दहिया, रणदीप हुड्डा सहित कई सितारों ने सोशल मीडिया पर दी बधाई

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Promo: व‍िराट की ज‍िंदगी में तूफान बनकर लौटेगा सम्राट, प्रोमो में नजर आईं रेखा

Click Mania
uttar pradesh chunav manch 2021