Friday, April 19, 2024
Advertisement

Birthday Special: तब्बू की साड़ी प्रेस करने से लेकर काजोल के स्पॉटबॉय तक का काम कर चुके हैं रोहित शेट्टी

14 मार्च को रोहित शेट्टी का जन्मदिन होता है। रोहित शेट्टी की लगातार हर मूवी सुपरहिट होती है चाहे वो एक्शन मूवी हो या कॉमेडी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 14, 2020 9:04 IST
रोहित शेट्टी - India TV Hindi
हैप्पी बर्थडे रोहित शेट्टी 

Happy Birthday Rohit Shetty: रोहित शेट्टी को एक्शन किंग कहा जाता है। रोहित को कॉमेडी फिल्मों में भी महारत हासिल है। लेकिन एक्शन का कीड़ा रोहित में ऐसा घुसा है कि आप उनकी कॉमेडी फिल्मों में भी उड़ती हुई गाड़ियां और एक्शन सीन देखते हैं। एक्शन फिल्मों के बलबूते ही रोहित शेट्टी की लगातार 8 फिल्में 100 करोड़ के क्लब में पहुंच चुकी हैं, और अब सूर्यवंशी के साथ ये रिकॉर्ड कायम रहने वाला है।

14 मार्च को रोहित शेट्टी का जन्मदिन होता है, इस मौके पर आइए रोहित शेट्टी के फिल्मी सफर के बारे में जानते हैं। रोहित ने 'सिंघम', 'सिंघम रिटर्न्स' और 'सिंबा' जैसी एक्शन फिल्में बनाई हैं, इसके अलावा गोलमाल सीरीज की 4 फिल्में और 'चेन्नई एक्सप्रेस' जैसी मजेदार कॉमेडी ब्लॉकबस्टर दी हैं।

बतौर निर्देशक रोहित ने फिल्म 'जमीन' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इससे पहले असिस्टेंट निर्देशक के तौर पर रोहित अजय देवगन की फिल्म 'फूल और कांटे' में  काम कर चुके हैं। वहीं से रोहित और अजय में दोस्ती हुई और इसके बाद तो दोनों ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में साथ में की हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक रोहित शेट्टी ने साल 1995 में फिल्म हकीकत में एक सीन के लिए तब्बू की साड़ी प्रेस की थी। रोहित शेट्टी काजोल के स्पॉटबॉय भी रह चुके हैं और उनका टचअप भी कर चुके हैं। बाद में रोहित शेट्टी ने शाहरुख खान और काजोल को लेकर 'दिलवाले' और तब्बू को लेकर 'गोलमाल 4' बना चुके हैं। 

रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की अगली फिल्म सूर्यवंशी 24 मार्च को रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना वायरस की वजह से फिल्म की रिलीज टाल दी गई है। फिल्म की नई रिलीज तारीख अभी सामने नहीं आई है।

इंडिया टीवी की तरफ से रोहित शेट्टी को जन्मदिन की बधाई।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement