1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शिल्पा शेट्टी और उनके पति पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, राज कुंद्रा ने बयान जारी करके आरोपों को नकारा

शिल्पा शेट्टी और उनके पति पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, राज कुंद्रा ने बयान जारी करके आरोपों को नकारा

व्यापारी सचिन जे. जोशी ने पुलिस में दायर एक शिकायत में दावा किया है कि शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने उन्हें प्रलोभन देकर उनके साथ धोखा किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 05, 2020 19:07 IST
शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा- India TV Hindi
शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पर धोखाधड़ी का आरोप

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा का नाम कथित रूप से धोखाधड़ी के एक और मामले में सामने आया है। इस बार यह सोने का व्यापार करने वाली कंपनी सतयुग गोल्ड प्राइवेट लिमिटेड (एसजीपीएल) से संबंधित है, जिसके ये पूर्व निदेशक हैं। वर्तमान में मुबंई में रहने वाले एक अनिवासी भारतीय व्यापारी सचिन जे. जोशी ने पुलिस में दायर एक शिकायत में दावा किया है कि उन्हें कथित तौर पर पहले प्रलोभन दिया गया और इसके बाद साल 2014 के आसपास शुरू की गई एसजीपीएल की 'सतयुग गोल्ड स्कीम' द्वारा धोखा दिया गया।

जोशी ने मुंबई में स्थित खार पुलिस स्टेशन में शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा और गणपति चौधरी, मोहम्मद सैफी सहित एसजीपीएल के अन्य अधिकारियों के खिलाफ धोखाधड़ी की आपराधिक शिकायत दर्ज की है।

इस बारे में शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने बयान भी जारी किया है। अपने बयान में मिस्टर कुंद्रा लिखते हैं- ''मीडिया में घूम रही एक गलत खबर को सही करना चाहता हूं। यह एनआरआई द्वारा दायर की गई शिकायत के संदर्भ में है, जिसे सतयुग गोल्ड प्राइवेट लिमिटेड में निवेश करने के बाद लॉस हुआ। शिल्पा या मुझे ऐसी कोई शिकायत नहीं मिली है। मैं मीडिया से अनुरोध करूंगा कि कोई भी खबर छापने से पहले एक बार तथ्यों की जांच करें और गलत खबर से पाठकों में भ्रम ना पैदा करें।''

खार पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि "फिलहाल शिकायत की जांच की जा रही है।" 

जोशी के मुताबिक, सतयुग गोल्ड स्कीम द्वारा बेची गई पांच साल की स्वर्ण योजना के तहत खरीदारों को डिस्कांउट रेट पर 'सतयुग गोल्ड कार्ड' उपलब्ध कराया गया और पांच साल बाद सोने की एक निश्चित मात्रा की कीमत अदा करने का वायदा किया गया। जोशी के प्रवक्ता ने  बताया कि साल 2014 के मार्च में उन्होंने तब की कीमतों के आधार पर लगभग 18.58 लाख की कीमत अदा कर एक किलोग्राम सोना खरीदा। वह आगे कहते हैं, आज सोने की जो कीमत हैं, उसके हिसाब से उस वक्त निवेश किए गए सोने की कीमत 44 लाख के आसपास या उससे ज्यादा बैठती है, क्योंकि आज प्रति किलोग्राम सोने की कीमत 4.40 करोड़ के पार पहुंच गई है।

नानी और मां के साथ घूमने निकले नन्हें तैमूर, पैपराजी को देखते ही चिल्लाए, 'ऐ भाई लोग'

हालांकि, पिछले साल मार्च में जब जोशी ने देय तिथि पर अपने खरीदे गए एक किलो सोने के भुगतान किए जाने का प्रयास किया, तो उन्होंने पाया कि मुंबई के बांद्रा कुर्ला इलाके में स्थित एसजीपीएल के कार्यालय में ताला लगा है।

इनपुट- आईएनएस

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X