1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कास्टिंग काउच के विरोध में कपड़े उतारने वाली एक्ट्रेस के साथ काम करने को तैयार हैं ये बॉलीवुड निर्देशक

कास्टिंग काउच के विरोध में कपड़े उतारने वाली एक्ट्रेस के साथ काम करने को तैयार हैं ये बॉलीवुड निर्देशक

तेलुगू फिल्म उद्योग में मौजूद कास्टिंग काउच के विरोध में रेड्डी ने इस महीने की शुरुआत में तेलुगू फिल्म चैम्बर ऑफ कॉमर्स के कार्यालय के सामने टॉपलेस होकर सनसनी मचा दी थी।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Published on: April 25, 2018 14:35 IST
राम गोपाल वर्मा-श्री रेड्डी- India TV Hindi
राम गोपाल वर्मा-श्री रेड्डी

मुंबई: फिल्मकार  राम गोपाल वर्मा जिन्हें कास्टिंग काउच के विरोध में उतरी अभिनेत्री श्री रेड्डी का समर्थन करने के कारण अपनी फिल्म 'ऑफिसर' की रिलीज में आंध्र प्रदेश के फिल्म संघों द्वारा रुकावट पैदा करने का सामना करना पड़ सकता है, वह श्रीरेड्डी के साथ काम करने के लिए तैयार हैं। वर्मा ने कहा, "बिल्कुल, अगर उनके लिए कोई उपयुक्त किरदार मिलता है तो मैं उनके साथ जरूर काम करूंगा।" 

फिल्मकार ने अपनी फिल्म के बहिष्कार की सभी आशंकाओं को खारिज करते हुए कहा, "यह सब सोशल मीडिया गॉसिप है। तेलुगू फिल्म उद्योग के किसी शख्स या किसी संगठन ने नहीं कहा है कि मेरा बहिष्कार किया जाएगा। इसके विपरीत, वे अभिनेत्री द्वारा उठाए गए मुद्दों के समाधान के लिए समितियां बना रहे हैं।" 

वर्मा ने कहा कि रेड्डी के विरोध ने अपना असर छोड़ा है। उन्होंने कहा, "वे पहले से ही समितियां बनाने की प्रक्रिया में हैं, जिसकी उन्होंने (श्री रेड्डी) मांग की थी। यौन उत्पीड़न से निपटने के लिए उनमें से एक समिति कैश (यौन उत्पीड़न के खिलाफ समिति) है। 15 दिन पहले उन लोगों ने अभिनेत्री पर प्रतिबंध लगाया था, लेकिन दो दिन बाद हटा लिया और उनसे माफी मांगी।" 

तेलुगू फिल्म उद्योग में मौजूद कास्टिंग काउच के विरोध में रेड्डी ने इस महीने की शुरुआत में तेलुगू फिल्म चैम्बर ऑफ कॉमर्स के कार्यालय के सामने टॉपलेस होकर सनसनी मचा दी थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment