1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें: मुमताज के जन्मदिन से लेकर 'स्ट्रीट डांसर' की रैप अप पार्टी तक की सारी खबरें

मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें: मुमताज के जन्मदिन से लेकर 'स्ट्रीट डांसर' की रैप अप पार्टी तक की सारी खबरें

Bollywood Latest News 31st July 2019: बॉलीवुड जगत में आज कौन-कौन सी बड़ी खबरें हैं आइए जानते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 31, 2019 9:09 IST
Bollywood Latest News 31st July 2019- India TV Hindi
Bollywood Latest News 31st July 2019

Bollywood Latest News 31st July 2019: बॉलीवुड में आज कौन-कौन सी बड़ी खबरें हैं ये बताने के लिए हम आ गए हैं। आज 31 जुलाई 2019 है और आज के दिन इस धरती पर हुआ था मुमताज का जन्म। मशहूर एक्ट्रेस मुमताज आज 72 साल की हो गई हैं। 60 और 70 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस मुमताज सभी के दिलों की धड़कन हुआ करती थीं।उनकी खूबसूरती के कई लोग दीवाने थे। मुमताज की बेहतरीन एक्टिंग की वजह से उस दौर के हर इंसान की जुबां पर उनका नाम होता था। मगर इस समय में उन्हें पहचानना बहुत मुश्किल है। 31 जुलाई को मुमताज अपना 72 वां जन्मदिन मना रही हैं। ​

Death anniversary: मृत्यु से कुछ घंटे पहले रफी साहब ने गाया था ये फेमस गाना, सुनें और भी बेहतरीन नगमें

आज मोहम्मद रफी की पुण्यतिथि है। बॉलीवुड सिंगर मोहम्मद रफी हिंदी सिनेमा के महान गायकों में से एक माने जाते हैं। आने से उसके आए बहार, जाने से उनके जाए बहार.... सुरों के सरताज मोहम्मद रफी (mohammed rafi) साहब की आज 39वां पुण्यतिथि (death anniversary) है। जी हां इस महान सिंगर ने 31 जुलाई 1980 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। लेकिन आज भी उनके बेहतरीन गाने हमारे दिलों में राज़ करते है। शायद ही आप जानते होगे कि फिल्म 'आस-पास' का का गाना उनका आखिरी गाना था। जिसे रफी साहब ने अपने मृत्यु से बस कुछ घंटे पहले रिकॉर्ड किया था। इसके चंद घंटो बाद उनका निधन हो गया जिसके बाद इंडस्ट्री में मानो जैसे शोक की लहर दौड़ उठी। यह गाना था फिल्म 'आस-पास' का 'शाम फिर क्यों उदास है दोस्त, तू कहीं आसपास है दोस्त'।

हमले के बाद भारत लौटे गुरु रंधावा, 4 टांके लगने के बाद कहा- कनाडा में कभी नहीं करूंगा परफॉर्म

पंजाबी गायक गुरु रंधावा पर कनाडा के वैंकूवर में क्वीन एलिजाबेथ थिएटर में एक लाइव परफॉर्मेस के बाद हमला किया गया जिसके चलते उनकी दाहिनी भौंह पर चार टांके लगे हैं। अब वह भारत लौट चुके हैं। रंधावा के ऑफिस ने गायक के बारे में इंस्टाग्राम पर जानकारी साझा की है और इसके साथ ही एक तस्वीर भी साझा की है जिसमें रंधावा अपनी भौंह पर बैंडेज के साथ नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में लिखा गया, "एक सफल अमेरिका/कनाडा दौरे के बाद अपनी दाहिनी भौंह पर चार टांके के साथ गुरु भारत लौट चुके हैं। यह हादसा वैंकूवर में 28 जुलाई को तब हुआ जब गुरु ने एक पंजाबी शख्स को उस वक्त मंच पर आने से मना कर दिया जब वह दर्शकों के लिए परफॉर्म कर रहे थे। वह आदमी मंच पर जाने की कोशिश बार-बार कर रहा था और इसके बाद उसने बैकस्टेज पर सबके साथ लड़ना शुरू कर दिया। स्थानीय प्रोमोटर सुरिंदर संघेरा उसे जानते थे जिन्होंने शो के दौरान उसे वहां से निकाल दिया।"

वेब सीरीज 'बेताल' के सेट पर आहना और विनीत से अचानक मिलने पहुंचे प्रोड्यूसर शाहरुख खान

सुपरस्टार शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) ने नेटफ्लिक्स के वेब शो 'बेताल' (Betaal) के सेट पर अचानक पहुंचकर एक्ट्रेस आहना कुमरा और एक्टर विनीत कुमार सिंह को चौंका दिया। दरअसल शाहरुख खान नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'बेताल' प्रोड्यूसर हैं। अहाना ने शाहरुख खान को 'मोस्ट चार्मिग मैन' लिखते हुए ट्विटर पर उनके साथ तस्वीर शेयर की है। शाहरुख खान के साथ शेयर की इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "जीवन में सबसे बड़ी खुशियां आपके पास तब आती हैं जब आपको उनकी सबसे कम उम्मीद होती है। हमारे प्रोड्यूसर साहब शाहरुख खान, किंग खान का 'बेताल' के सेट पर सरप्राइज विजिट। सबसे आकर्षक व्यक्ति।"

'स्ट्रीट डांसर' की रैप अप पार्टी में दिखा वरुण धवन और श्रद्धा कपूर का दिलकश अंदाज

मुंबई में कल श्रद्धा कपूर और वरुण धवन की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' की रैप अप पार्टी हुई।

Street Dancer Party

Street Dancer Party

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 31st July: कार्तिक और वेदिका ने की सगाई, कायरव के दिल में छेद

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X