Saturday, April 20, 2024
Advertisement

हमले के बाद भारत लौटे गुरु रंधावा, 4 टांके लगने के बाद कहा- कनाडा में कभी नहीं करूंगा परफॉर्म

रंधावा 'हाई रेटेड गबरू', 'सूट सूट', 'पटोला', 'बन जा तू मेरी रानी' और 'लाहौर' जैसे मशहूर गानों के लिए जाने जाते हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 31, 2019 8:42 IST
गुरु रंधावा- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM गुरु रंधावा

मुंबई: पंजाबी गायक गुरु रंधावा पर कनाडा के वैंकूवर में क्वीन एलिजाबेथ थिएटर में एक लाइव परफॉर्मेस के बाद हमला किया गया जिसके चलते उनकी दाहिनी भौंह पर चार टांके लगे हैं। अब वह भारत लौट चुके हैं। रंधावा के ऑफिस ने गायक के बारे में इंस्टाग्राम पर जानकारी साझा की है और इसके साथ ही एक तस्वीर भी साझा की है जिसमें रंधावा अपनी भौंह पर बैंडेज के साथ नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में लिखा गया, "एक सफल अमेरिका/कनाडा दौरे के बाद अपनी दाहिनी भौंह पर चार टांके के साथ गुरु भारत लौट चुके हैं। यह हादसा वैंकूवर में 28 जुलाई को तब हुआ जब गुरु ने एक पंजाबी शख्स को उस वक्त मंच पर आने से मना कर दिया जब वह दर्शकों के लिए परफॉर्म कर रहे थे। वह आदमी मंच पर जाने की कोशिश बार-बार कर रहा था और इसके बाद उसने बैकस्टेज पर सबके साथ लड़ना शुरू कर दिया। स्थानीय प्रोमोटर सुरिंदर संघेरा उसे जानते थे जिन्होंने शो के दौरान उसे वहां से निकाल दिया।"

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 31st July: कार्तिक और वेदिका ने की सगाई, कायरव के दिल में छेद

इस पोस्ट में आगे कहा गया, "लेकिन, जब गुरु ने कार्यक्रम को खत्म किया और वह मंच से जा रहे थे, वह पंजाबी आदमी आया और एक मुक्के के साथ उनके चेहरे पर जोरदार वार किया जिसकी वजह से भौंह के ऊपर उनके माथे से खून बहने लगा और वह वापस स्टेज पर गए और दर्शकों को यह दिखाया।"

Birthday Special : अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीतने वाली मुमताज अब लगती हैं ऐसी

इस पोस्ट में यह भी कहा गया कि वह अभी भारत में घर पर हैं और सुरक्षित महसूस कर रहे हैं। पोस्ट में यह भी कहा गया, "उन्होंने कहा है कि अपनी जिंदगी में वह कनाडा में कभी परफॉर्म नहीं करेंगे। गुरु ने कहा है कि गुरु नानक देवजी ने उनकी रक्षा की है और उन्होंने वाहेगुरु से उस आदमी को इस बात की अच्छी समझ देने की प्रार्थना की है कि क्या करें और क्या न करें।"

रंधावा 'हाई रेटेड गबरू', 'सूट सूट', 'पटोला', 'बन जा तू मेरी रानी' और 'लाहौर' जैसे मशहूर गानों के लिए जाने जाते हैं।

Death anniversary: मृत्यु से कुछ घंटे पहले रफी साहब ने गाया था ये फेमस गाना, सुनें और भी बेहतरीन नगमें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement