Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Nach Baliye 9: क्या इस हफ्ते कीथ और रोशेल हो जाएंगे सलमान खान के शो से बाहर?

Nach Baliye 9: नच बलिए की जज इस बार रवीना टंडन हैं। उनका साथ दे रहे हैं डांस कोरियोग्राफर अहमद खान।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 30, 2019 11:31 IST
Nach Baliye 9- India TV Hindi
Image Source : Nach Baliye 9

Nach Baliye 9: नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) के प्रोड्यूसर इस साल सलमान खान हैं। शो की जज हैं रवीना टंडन और उनका साथ दे रहे हैं अहमद खान। शो में इस बार कई मशहूर कपल और एक्स कपल हिस्सा बने हैं। अब शो में प्रतियोगियों के एलिमिनेशन का वक्त आ चुका है। खबरों के मुताबिक कीथ स्कैवरा और रोशल राव शो के पहले कंटेस्टेंट होंगे जो शो से बाहर होने जा रहे हैं।

Related Stories

कीथ और रोशल को सबसे कम प्वाइंट मिले हैं। दोनों कंटेस्टेंट डैंजर जोन में हैं और इसलिए बाहर हो सकते हैं। हालांकि अभी तक शो मेकर्स की तरफ से ऐसा कुछ भी ऑफिशियल बयान नहीं आया है। कीथ और रोशल की मुलाकात बिग बॉस के घर में हुई थी, दोनों में दोस्ती हुई और फिर दोनों करीब आ गए। बिग बॉस के घर से बाहर निकलकर दोनों ने शादी कर ली। 

Sacred Games 2 का नया टीजर हुआ रिलीज, 15 अगस्त से Netflix पर उपलब्ध होगी वेब सीरीज

शो में इस बार अनीता हसनंदानी-रोहित रेड्डी, फैजल खान-मुस्कान कटारिया, शांतनु माहेश्वरी-नित्यामी, सौरभ राज जैन-रिद्धिमा जैन, श्रद्धा आर्या-आलम सिंह, बबिता फोगाट-विेवेक सुहाग, प्रिंस नरुला-युविका चौधरी और विंदु दारा सिंह-डायना उमारोवा जैसे कपल शामिल हैं। इनके अलावा शो में ट्विस्ट लाने के लिए उर्वशी ढोलकिया-अनुज सचदेवा, विशाल आदित्य सिंह-मधुरिमा तुली, अली गोनी-नताशा स्टानकोविक जैसे एक्स कपल भी शामिल हैं। नच बलिए की टीआरपी रेटिंग पहले हफ्ते काफी अच्छी रही, यह शो रियलिटी शो की टीआरपी लिस्ट में टॉप पर रहा।

कहा जा रहा है कि इस शो में पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री भी कन्फर्म हो गई है। रिपोर्ट के मुताबिक पर्ल वी पुरी और करिश्मा तन्ना एक्स कपल के तौर पर शो में शामिल हो सकते हैं। वहीं बड़े अच्छे लगते हैं फेम राम कपूर और उनकी वाइफ गौतमी कपूर भी शो का हिस्सा बन सकती हैं।

Judgementall hai kya Box Office Collection: कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म ने चौथे दिन कमाए इतने करोड़

गौतमी कपूर ने इस बारे में बात करते हुए कहा- इस शो का हिस्सा बनने के लिए पिछले कई सीजन से हमारे पास कॉल आ रहे हैं। लगातार दो प्रेगनेंसी और छोटे फिर छोटे बच्चे की वजह से हमने शो को कई बार मना किया अब तो लगता है मेकर्स भी तंग आ चुके होंगे। कभी मेरी प्रेगनेंसी तो कभी राम कपूर के बिजी शेड्यूल की वजह से हम शो का हिस्सा नहीं बन पाएं। कहा जा रहा है कि शायद दोनों इस बार शो का हिस्सा बन जाएं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement