Friday, March 29, 2024
Advertisement

रिसेप्शन के लिए रणवीर-दीपिका ने बुक किया सबसे मंहगा होटल, जानिए कितना पैसा किया खर्च

आज बेंगलुरू में रणवीर-दीपिका का रिसेप्शन होने वाला है। रिसेप्शन होटल द लीला में होने वाला है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 21, 2018 16:00 IST
Ranveer singh and deepika padukone- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ranveer singh and deepika padukone

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने इटली के लेक कोमो में शाही तरीके से शादी रचाई। दीपिका-रणवीर ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी की। अब शादी के बाद दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। शादी के बाद दोनों 18 नवंबर को इटली से मुंबई लौट आए हैं। जिसके बाद रणवीर के घर दीपिका का बहुत शानदार तरीके से स्वागत हुआ।  इंडिया आने के बाद आज दीपिका-रणवीर का रिसेप्शन बेंगलुरु में हैं। रिसेप्शन की तैयारी में दीपिका के घर वाले लगे हुए हैं।

बेंगलुरू में रिसेप्शन के लिए दीपिका-रणवीर 20 नवंबर की सुबह ही बेगलुरू के लिए रवाना हो गए थे। बेंगलुरू में रिसेप्शन दीपिका के पेरेंट्स देने वाले हैं। 21 नवंबर यानि आज रिसेप्शन बेंगलुरू के होटल 'द लीला' में होने वाला है।  दीपिका के पेरेंट्स ने रिसेप्शन के लिए होटल के सबसे बड़े हॉल बॉलरुम को बुक किया है। जिसकी एक दिन की कीमत बहुत ज्यादा है।

होटल में सेलिब्रेशन के लिए 18 वेन्यू हैं। ग्रैंड बॉलरूम का साइज 4400 स्कॉयर फुट है। सिटिंग के लिए इस हॉल में 600 थियेटर स्टाइल 240 क्लासरूम, 80 यू-शेप, 80 बोर्ड रूम, 240 सिट डाउन बुफे और 200 क्लस्टर स्टाइल कैपेसिटी है।

इस होटल में खाने के लिए भी बहुत पैसा खर्च किया गया है। हॉलरूम में डिनर के लिए प्रति व्यक्ति का खर्चा 3000 रुपए है। यह होटल सिर्फ डिनर नहीं बल्कि ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर तीनों के लिए बुक किया गया है। जिसके मुताबिक एक व्यक्ति का खाने का खर्चा 7200 रूपए है।

आपको बता दें कि रणवीर-दीपिका की शादी में लगभग 25-30 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं। अब सभी को दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन पार्टी में ड्रेसेस का है। सभी जानना चाहते हैं कि उनके फेवरेट कपल रिसेप्शन में कैसे लगने वाले हैं।

आपको बता दें कि बेंगलुरु में रिसेप्शन के बाद रणवीर-दीपिका 28 नवंबर को मुंबई में रिसेप्शन की पार्टी करने वाले हैं।

Also Read:

Priyanka-Nick wedding: दीपिका-रणवीर की तरह दो रिवाजों से शादी करेंगे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

Deepika Padukone Ranveer Singh Reception Live: दुल्हन की तरह सजा दीपिका पादुकोण का घर, आज है रिसेप्शन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement