1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ‘पद्मावत’ की शूटिंग के दौरान दीपिका पादुकोण बार-बार जाती थीं नहाने, चौंकाने वाली है वजह

‘पद्मावत’ की शूटिंग के दौरान दीपिका पादुकोण बार-बार जाती थीं नहाने, चौंकाने वाली है वजह

'पद्मावत' लंबे के बाद अब सिनेमाघरों में खूब धूम मचा रही है। फिल्म में सभी कलाकारों को उनके बेहतरीन अभिनय के लिए खूब सराहना हासिल हो रही है। लेकिन दीपिका ने अपनी इस फिल्म से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातों के बारे में खुलासा किया है, जिसके बारे में शायद ही...

Bhavna Sahni Bhavna Sahni
Published on: February 01, 2018 19:54 IST
Deepika Padukone- India TV Hindi
Deepika Padukone

नई दिल्ली: फिल्मकार संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' लंबे के बाद अब सिनेमाघरों में खूब धूम मचा रही है। फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में सभी कलाकारों को उनके बेहतरीन अभिनय के लिए खूब सराहना हासिल हो रही है। लेकिन पर्दे पर खुद को शानदार दिखाने के लिए इन सभी ने कड़ी मेहनत की है, जिसकी वजह से इन्हें काफी मुश्किलों का भी सामना करना पड़ा। अब दीपिका ने अपनी इस फिल्म से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातों के बारे में खुलासा किया है, जिसके बारे में शायद ही कोई जानता होगा।

दरअसल दीपिका ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वह बार बार नहाने के लिए जाती थीं। उन्होंने बताया जिस समय इस फिल्म को शूट किया जा रहा है तब बहुत ज्यादा गर्मी पड़ रही थी, और उनके किरदार की डिमांड के मुताबिक उन्हें भारी गहनें और कपड़े पहनने पड़ते थे। इस कारण वह बेहद परेशान हो जाती थीं। ऐसे में जब भी रीटेक होता तो वह पहले अपनी वैनिटी वैन में नहाने के लिए चली जाती थीं।

इसके बाद वापस आकर फिर से सीन को शूट करती थीं। इसी के चलते दीपिका के लिए 'पद्मावत' की शूटिंग करना मुश्किल साबित हुई है। एक सीन के लिए भारी कॉस्ट्यूम और ज्वेलरी पहनना फिर रीटेक से पहले नहाने जाना और एक बार फिर से तैयार होना, वाकई थका देने वाला होगा। गौरतलब है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार कमाई कर रही है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X