Friday, April 26, 2024
Advertisement

छोटे पर्दे पर डेब्यू करने की खबर का एक्ट्रेस ईशा देओल ने किया खंडन

बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा देओल को लेकर खबर फैल रही थी कि वह टीवी में वह एक टीवी के धार्मिक शो के साथ कमबैक करने वाली हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 06, 2020 15:59 IST
ईशा देेओल- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ESHA DEOL ईशा देेओल

बॉलीवुड में एक बेहतरीन अभिनेत्री की छाप छोड़ चुकी हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल काफी समय से बड़े पर्दे से दूर है। वहीं अब खबर आ रही थी कि ईशा देओल छोटे पर्दे में धमाकेदार एंट्री करने वाली है। वह धार्मिक शो 'जग जननी मां वैष्णो देवी-कहानी माता रानी की' में अहम किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। लेकिन ईशा ने इस बात का खंडन कर दिया है। उनका कहना हैं कि वह किसी टीवी शो में नजर नहीं आने वाली हैं। 

ईशा देओल तख्तानी की ओर से आए बयान में उन्होंने कहा,  'धारावाहिक में उनके टीवी में कमबैक की खबर मीडिया में काफी फैल रही है जो पूरी तरह से असत्य हैं। वह किसी भी धारावाहिक में कोई किरदार नहीं निभा रही हैं। वह मां वैष्णो देवी की भक्त हैं, और धारावाहिक से जुड़े सभी लोगों को शुभकामनाएं देती हैं।' 

कोरोना काल के बीच वाणी कपूर को मिला ये सबक, दिया खास मैसेज

आपको बता दें कि इन दिनों ईशा देओल फिल्मों, वेब श्रृंखला और डिजिटल फिल्मों के लिए स्क्रिप्ट पढ़ने में बिजी हैं। इसके अलावा वह एक सही समय पर अपने फिल्म प्रोजेक्ट की घोषणा करेंगी।

आपको बता दें कि ईशा देओल कुछ साल पहले एक रियलिटी शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं। इन्होंने साल 2020 में फिल्म 'कोई मेरे दिल से पूछे' से अपनी एक्टिंग की शुरुआत की थी।  

CRPF-BSF में अब हो सकेगी ट्रांसजेंडर कम्युनिटी की भर्ती, अक्षय कुमार ने जताई खुशी

वैसे आपको बता दें कि धार्मिक सीरियल में रानी समृद्धि देवी का किरदार तोरल रासपुत्रा निभा रही थीं। लेकिन उन्होंने अचानक इन सीरियल को छोड़ने का फैसला ले लिया है।  जिसके बाद इस किरदार के लिए ईशा देओल के द्वारा निभाने की खबर फैली थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement