Friday, March 29, 2024
Advertisement

नकली काजोल और अजय देवगन ने टिक-टॉक एप पर मचाया धमाल, वीडियो हुआ वायरल

एक कपल ऐसा है जो बिल्कुल अजय देवगन और काजोल देवगन की तरह दिखता हैं और टिक-टॉक पर उनकी तरह एक्टिंग करके सुर्खियां बटौर रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 26, 2019 12:49 IST
नकली काजोल और अजय देवगन- India TV Hindi
नकली काजोल और अजय देवगन ने मचाया धमाल

भारतीयों में टिक-टॉक के प्रति लोकप्रियता काफी बड़ती नज़र आ रही है। करीब आठ मिलियन लोगों ने गूगल प्ले स्टोर पर इसका रिव्यू किया है। इतना ही नहीं अब तो श्रद्धा कपूर , टाइगर श्रॉफ़ और नेहा कक्कड़ जैसे बॉलीवुड सितारे भी टिक-टॉक पर आ चुके हैं। टिक-टॉक की दीवानगी हर किसी के सिर चढ़कर बोल रही है। टिक-टॉक एप पर बॉलीवुड स्टार्स के डायलॉग्स का बोलबाला रहता है, जिसे आम लोग कॉपी करते हैं और शेयर कर काफी पॉपुलर होते हैं। इन दिनों एक कपल है जो बिल्कुल अजय देवगन और काजोल की तरह दिखते है टिक टॉक ऐप पर छाए हुए हैं। ये कपल बिल्कुल इन बॉलीवुड स्टार्स की तरह एक्टिंग करके काफी फेमस हो रहे हैं।

टिक-टॉक पर एक नजीर नाम का शख्स है, जो बिल्कुल अजय देवगन की तरह दिखते हैं। नजीर टिक-टॉक पर अजय देवगन के डायलॉग्स पर एक्टिंग करते हैं। बता दें, इनके 2 लाख से ज्यादा फैन्स हैं। ये न सिर्फ अजय देवगन की तरह दिखते हैं बल्कि उनके बहुत बड़े फैन हैं। नजीर अभी तक 600 से ज्यादा वीडियोज़ अपलोड कर चुके हैं, जिनमें अधिकतर अजय देवगन के गाने और डायलॉग हैं।

वहीं एक लड़की है जो हूबहू काजोल की तरह दिखती है। इस लड़की का नाम पिंकी साहा है। इनका एक वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें इन्होंने 'जरा सा झूम लू मैं' गाने पर डांस किया था। इस वीडियो में पिंकी बिल्कुल काजोल की तरह नज़र आ रही है। बता दें, इनके दो लाख से ज़्यादा फैन्स हैं। सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर के लोगों पर टिक-टॉक ऐप का खुमार छाया हुआ है। हर कोई खाली समय में टिक-टॉक का इस्तेमाल करता नज़र आता है। 

यहां देखें अन्य खबरें-

फिल्म 'पद्मावत' के रिलीज को एक साल पूरा होने पर रणवीर-दीपिका ने शेयर किया पोस्ट

करण जौहर ने कहा- वरुण धवन और रणबीर कपूर के पास नहीं रणवीर सिंह जैसी एनर्जी

गायक भूपेन हज़ारिका को भारत रत्न, जानें उनकी जिंदगी के दिलचस्प फैक्ट्स

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement