1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Manikarnika Box Office collection Day 1: कंगना रनौत की फिल्म ने पहले दिन की 8.75 करोड़ की कमाई

Manikarnika Box Office collection Day 1: कंगना रनौत की फिल्म ने पहले दिन की 8.75 करोड़ की कमाई

कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' ने पहले दिन 8.75 करोड़ की कमाई की है। फिल्म गणतंत्र दिवस को ज्यादा बिजनेस कर सकती है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 26, 2019 13:41 IST
Manikarnika: the queen of jhansi box office collection- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Manikarnika: the queen of jhansi box office collection

कंगना रनौत(kangana Ranaut) की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' रिलीज हो चुकी है। लोगों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। यह फिल्म  रानी लक्ष्मीबाई की कहानी है। फिल्म में कंगना रनौत रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाती नजर आ रही हैं। फिल्म से अंकिता लोखंडे ने भी बॉलीवुड में कदम रखा है। फिल्म को रिलीज हुए एक दिन हो गया है और पहले दिन फिल्म ने 8.25 करोड़ की कमाई की है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म के बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन के बारे में बताया है। तरण आदर्श ने ट्वीट किया- मणिकर्णिका की शुरुआत डल हुई थी। मगर उसके बाद लोग फिल्म देखने जाने लगे। रिपब्लिक डे पर फिल्म का कलेक्शन बढ़ सकता है। मणिकर्णिका ने पहले दिन 8.75 करोड़ की।

कंगना रनौत की फिल्म 3 भाषाओं में रिलीज हुई है। हिंदी, तमिल और तेलगु में। आसार थे कि फिल्म पहले दिन 12-13 करोड़ का बिजनेस कर लेगी मगर ऐसा हुआ नहीं। यह फिल्म भारत में 3000 और विदेशों में 700 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है।

फिल्म को लेकर लोगों के मिलजुले रिएक्शन आ रहे हैं। कुछ लोगों को कंगना की एक्टिंग बहुत पसंद आई है तो कुछ लोगों को यह फिल्म बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही है। फिल्म की रिलीज से पहले राष्ट्रपति के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी गई थी। इसके साथ ही फिल्म विवादों में भी फंसी थी।

Manikarnika: the queen of jhansi Review:

''खूब लड़ी मर्दानी वो तो झांसी वाली रानी थी'' सुभद्रा कुमारी चौहान की रानी लक्ष्मी बाई पर लिखी ये कविता बचपन में हमने और आपने खूब पढ़ी और सुनी हैं, कंगना रनौत डेब्यू डायरेक्टर के तौर पर झांसी की रानी लक्ष्मी बाई पर आधारित फिल्म 'मणिकर्णिका' लेकर आई हैं। निर्देशक कृष के बीच में फिल्म छोड़ देने के बाद कंगना रनौत ने निर्देशन की कमान थामी और फिल्म को रीशूट किया। कंगना ने क्या एक निर्देशक के तौर पर इस फिल्म के साथ न्याय किया है, और क्या यह फिल्म रानी लक्ष्मी बाई के साथ न्याय करती है? आइए जानते हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

फिल्म का ट्रेलर:

Also Read:

एक और देशभक्ति फिल्म के साथ आए जॉन अब्राहम, Romeo Akbar Walter का टीज़र हुआ रिलीज

Republic Day 2019: विक्की कौशल, अजय देवगन सहित बॉलीवुड हस्तियों ने इस अंदाज में दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X