1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. गुरमीत चौधरी ने कहा: पटना-लखनऊ में 1000 बेड के अस्पताल खोलने का आइडिया सोनू सूद से आया

गुरमीत चौधरी ने कहा: पटना-लखनऊ में 1000 बेड के अस्पताल खोलने का आइडिया सोनू सूद से आया

'रामायण' से प्रसिद्धी पाने वाले अभिनेता का कहना है कि शुरू में मुंबई में, कुछ लोग उनके पास पहुंचे और बिस्तर और ऑक्सीजन प्राप्त करने के लिए मदद मांगी, और उन्हें धीरे-धीरे एहसास हुआ कि जमीन की स्थिति दिन पर दिन बिगड़ती जा रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 26, 2021 23:10 IST
gurmeet chaoudhary- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- GURMEET CHAOUDHARY गुरमीत चौधरी

मुंबई: टीवी अभिनेता गुरमीत चौधरी ने एक दिन पहले ट्वीट किया था कि वह 'पटना और लखनऊ में आम आदमी के लिए एक अति आधुनिक 1000 बेड का अस्पताल खोलेंगे। उन्होंने कह कि एक सेलिब्रिटी की शक्ति लोगों को जीवन बचाने के लिए प्रेरित करती है। उन्होंने कहा कि वह सोनू सूद से प्रेरित हैं। "मुझे लगता है कि एक सेलिब्रिटी होने की शक्ति और हमारे पास जो लोकप्रियता है, उसका उपयोग संकट के इस समय में लोगों की भलाई के लिए करना चाहिए।

धारावाहिक 'रामायण' से प्रसिद्धी पाने वाले अभिनेता का कहना है कि शुरू में मुंबई में, कुछ लोग उनके पास पहुंचे और बिस्तर और ऑक्सीजन प्राप्त करने के लिए मदद मांगी, और उन्हें धीरे-धीरे एहसास हुआ कि जमीन की स्थिति दिन पर दिन बिगड़ती जा रही है। इससे उन्हें एक छोटी टीम बनाने के लिए प्रेरित किया।

जमीनी स्तर की वास्तविकता के बारे में पूछे जाने पर, गुरमीत जवाब देते हैं, "पैनिक अटैक उन चीजों में से एक है, जिसका घर बैठे कई लोग सामना कर रहे हैं, और उसके कारण बीमार पड़ रहे हैं। हमेशा याद रखें घबराहट मदद करने वाली नहीं है।

उन्होंने कहा, "ऐसे लोगों का एक वर्ग है जो मानसिक स्वास्थ्य संकट और अवसाद से गुजर रहे हैं, और मैं उन्हें बताना चाहता हूं, उन लोगों के साथ संपर्क करें, जो कोविड -19 के मामलों का हैंडल कर रहे हैं।

गुरमीत के अनुसार, कई बार पीड़ितों के परिवार के सदस्यों से बात करना भी उतना ही महत्वपूर्ण हो जाता है। गुरमीत ने अपने सोशल मीडिया पर अपने नंबर को जरूरतमंद व्यक्तियों से संपर्क करने के लिए प्रसारित किया है।

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें-

अब टीवी कलाकार शांतनु माहेश्वरी भी हुए कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया पर फैंस को दी जानकारी

'डांस दीवाने 3' के जज राघव जुयाल को भी हुआ कोरोना, धर्मेश येलांडे हो चुके हैं संक्रमित

Radhe: Your Most Wanted Bhai Trailer Out: खत्म हुई इंतजार की घड़ियां, रिलीज हुआ सलमान खान की फिल्म का ट्रेलर

Click Mania
Modi Us Visit 2021