Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

नेहा कक्कड़ से ब्रेकअप के बाद हिमांश कोहली का पहली बार सामने आया रिएक्शन

नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली का ब्रेकअप हुए 1 साल होने वाला है। अब पहली बार हिमांश ने इस बारे में बात की हैै।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 24, 2019 13:21 IST
Neha kakkar and himansh kohli- India TV Hindi
Neha kakkar and himansh kohli

नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली के ब्रेकअप की खबरें काफी समय तक सुर्खियों का हिस्सा रही थीं। ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ डिप्रेशन में चली गई थीं और कई बार इंडियन आइडल 10 के सेट पर रो भी पड़ी थीं। नेहा ने हमेशा अपने ब्रेकअप के बारे में बात की मगर हिमांश कोहली इस बारे में चुप रहे। लेकिन अब हिमांश ने पहली बार नेहा कक्कड़ से ब्रेकअप के बारे में बात की है।

हिमांश ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा- ब्रेकअप हुए 1 साल हो चुका है और पीछे देखूं तो मुझे इस बारे में बात करने की जरुरत महसूस नहीं हुई। उन्होंने कहा- जो होना था हो गया। मैं इसे अब बदल नहीं सकता हूं। मैं अभी भी नेहा की रिस्पेक्ट करता हूं। बुरे समय में हमने एक-दूसरे की इज्जत करना बंद नहीं किया। नेहा एक बहुत अच्छी आर्टिस्ट और इंसान हैं। मैं  आशा करता हूं उन्हें जीवन में वह सब मिले जो वह चाहती हैं।

आपको बता दें हिमांश कोहली टीवी सीरियल हमसे है लाइफ से लाइम लाइट में आए थे। उसके बाद उन्होंने फिल्म यारियां से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस समय हिमांश की वाली फिल्म और वेब सीरीज को लेकर बात चल रही हैं। वह जल्द ही इसके बारे में अनाउंस करेंगे।

हिमांश से जब नेहा के साथ दोबारा काम करने के बारे में पूछ गया तो उन्होंने कहा- क्यों नहीं अच्छे काम को कौन मना करता है। अगर कोई अच्छा ऑफर आता है तो मैं जरुर उनके साथ करना चाहूंगा। हमारा गाना हमसफर (2018) बहुत बड़ा हिट हुआ था। लोगों को अभी ये गाना बहुत पसंद है। 

Also Read:

सैफ और करीना बेटे तैमूर अली खान को भेजेंगे बोर्डिंग स्कूल

Dream Girl Box Office Collection: आयुष्मान खुराना की फिल्म 100 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement