Friday, April 26, 2024
Advertisement

ऋतिक रोशन ने मां के साथ शेयर की फोटो, घर की दीवार पर सीलन लगा देख फैंस बोले- 'सर, पेंट...

ऋतिक सोशन ने हाल ही में अपनी मां के साथ एक सेल्फी शेयर की है। इस प्यारी तस्वीर में दोनों एकसाथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। लेकिन, इसमें एक चीज ऐसी है जो यूजर्स का ध्यान खींज रही है। इसके चलते एक्टर को ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 15, 2021 20:55 IST
hrithik roshan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ HRITHIKROSHAN मां के साथ ऋतिक रोशन 

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं। ऋतिक ने  हाल ही में अपनी खूबसूरत फोटो शेयर की है, जिसमें उनके साथ उनकी मां भी दिखाई दे रही हैं। यह फोटो वैसे तो बहुत प्यारी है। लेकिन, एक खास वजह से लोगों ने एक्टर को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। ऋतिक की इस फोटो पर लोगों के ढेरों कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं। 

एक्टर ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। फोटो में देखा जा सकता है कि ऋतिक कुर्सी पर बैठकर मुस्कुराते हुए फोटो खींच रहे हैं, जबकि उनकी मां बालकनी में खड़ी हैं। फोटो को शेयर करते हुए ऋतिक ने लिखा- ‘मां के साथ लेजी ब्रेकफास्ट डेट पर'। 

Happy Birthday Ramya Krishnan: राम्या कृष्णन शिवगामी देवी के ऐतिहासिक रोल के लिए पहली पसंद नहीं थी

अब आप ये सोच रहे होंगे कि इसमें ट्रोल करने जैसी क्या बात हो सकती है? तो बता दें, ऋतिक के पीछे वाली सफेद दीवार पर सीलन नजर आ रही है और इसी वजह से लोग उन्हें ट्रोल करने लगे हैं। यूजर कमेंट के जरिए तरह-तरह के सुझाव दे रहे हैं। एक ने लिखा-'डेट छोड़ो पहले अमित जी वाली वॉल पुट्टी यूज करो'। तो एक अन्य यूजर ने लिखा है-‘आपके घर में भी दीवारों पर पपड़ी बनती है?'।एक और यूजर लिखते हैं- ‘सर दीवार का पेंट करा लो, इतना पैसा कहां ले जाओगे'। इस तरह के ढेरों मजेदार कमेंट्स एक्टर की पोस्ट पर आ रहे हैं। 

रितिक के पोस्ट पर एक फॉलोअर ने कमेंट किया- 'गौर से देखिए रितिक रोशन के घर पर सीलन। इस पर रितिक ने जवाब दिया- 'फिलहाल घर भी रेंट पर है। अपना घर ले रहा हूं बहुत जल्द'।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेता के पास कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं। इनमें फिल्म कृष 4, फाइटर, सत्ते पे सत्ता रिमेक और विक्रम वेधा रिमेक शामिल है। हालांकि, अभी तक इनमें से किसी भी फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है। 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

कौन बनेगा करोड़पति 13 में अमिताभ बच्चन जब बन गए फूड डिलीवरी बॉय, जानें यह दिलचस्प किस्सा

ब्रेक प्वाइंट: टेनिस चैंपियन लिएंडर पेस और महेश भूपति के दिलचस्प पोस्टर हुए रिलीज़

अलग होने की अटकलों के बीच सामंथा ने किया नागा चैतन्य की पोस्ट पर ये कमेंट, आप भी देखें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement