Friday, April 19, 2024
Advertisement

कैंसर के इलाज के बाद बॉलीवुड में वापसी कर रहे इरफान खान ने शेयर किया पोस्ट

इरफान खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि वह दोबारा काम करने के लिए तैयार हैं और अपने फैन्स का शुक्रिया किया जिन्होंने उन्हें ठीक होने में मदद की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 03, 2019 13:59 IST
Irrfan khan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Irrfan khan

इरफान खान(Irrfan khan) के फैन्स उनका लंबे समय से इंतजार कर रहे थे की वह कब भारत वापिस आएंगे और कब वह इरफान को बड़े पर्दे पर वापिस देखगें। इरफान खान पिछले महीने इंडिया लौट आए हैं। वापिस आने के बाद आज इरफान खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि वह दोबारा काम करने के लिए तैयार हैं और अपने फैन्स का शुक्रिया किया जिन्होंने उन्हें ठीक होने में मदद की है।

इरफान खान ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो के साथ मैसेज शेयर किया। उन्होंने लिखा- जीतने की कोशिश में शायद हम यह भूल जाते हैं कि प्यार का कितना मतलब होता है। हमे नुकसान पहुंचने के बाद यह हमे याद दिलाया जाता है।जैसा कि मैंने अपने जीवन के इन चरणों पर अपने पैरों के निशान छोड़ दिए हैं, मैं आपके प्यार और समर्थन के लिए आभार व्यक्त करता हूं। इससे मुझे ठीक होने में बहुत मदद मिली थी। तो मैं तह दिल से आपका शुक्रिया करने के लिए आपके पास वापिस आ गया हूं।

इरफान खान के पोस्ट शेयर करने के कुछ समय बाद ही उनके फैन्स ने अपनी खुशी जाहिर करना और उन्हें विश करना शुरू कर दिया।

कहा जा रहा है इरफान खान जल्द ही हिंदी मीडियम के सीक्वल की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। उन्हें फिल्म के डायरेक्टर दिनेश विजन के ऑफिस के बाहर भी देखा गया था। इरफान खान इस फिल्म में नजर आने वाले हैं यह तो कंफर्म है मगर उनके अपोजित कौन सी एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं इस बात की अभी तक जानकारी नहीं है। रिपोर्ट्स के मुताबिक राधिका आप्टे और राधिका मदान सीक्वल में उनकी बेटी का किरदार निभाती नजर आएंगीं। वहीं करीना कपूर खान उनके अपोजित नजर आने वाली हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

सलमान खान कर रहे हैं 'दबंग 3' के टाइटल ट्रैक की शूटिंग, वीडियो हुआ वायरल

जस्टिन बीबर ने पत्नी की झूठी प्रेग्नेंसी वाली फोटो की शेयर, यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement