1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. DID लिटिल मास्टर सीजन 4 की विनर बनीं जिया ठाकुर, जानिए कितने लाख का ईनाम मिला?

DID लिटिल मास्टर सीजन 4 की विनर बनीं जिया ठाकुर, जानिए कितने लाख का ईनाम मिला?

जीटीवी के मशहूर डांस रियलिटी शो डीआईडी लिटिल मास्टर को एक और टैलेंटेड विनर मिल चुका है। विनर कोई और नहीं बल्कि हैदराबाद की जिया ठाकुर हैं। यह शो का चौथा सीजन था जहां बहुत सारे टैलेंटेड बच्चे आए थे, लेकिन विनर तो कोई एक ही होता है और इस बार ये विनर जिया ठाकुर के रूप में मिला है। 

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Published on: June 18, 2018 13:05 IST
जिया ठाकुर- India TV Hindi
Image Source : PTI जिया ठाकुर

मुंबई: जीटीवी के मशहूर डांस रियलिटी शो डीआईडी लिटिल मास्टर को एक और टैलेंटेड विनर मिल चुका है। विनर कोई और नहीं बल्कि हैदराबाद की जिया ठाकुर हैं। यह शो का चौथा सीजन था जहां बहुत सारे टैलेंटेड बच्चे आए थे। लेकिन विनर तो कोई एक ही होता है और इस बार ये विनर जिया ठाकुर के रूप में मिला है। जिया काफी खुश हैं क्योंकि यह उनका और उनकी मां का सपना था।

जिया को डीआईडी की विनर ट्रॉफी के साथ 5 लाख रुपये का चेक भी मिला है। जिया इस जीत से काफी खुश हैं।

जिया ठाकुर

जिया ठाकुर

सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि डीआडी के सेट पर आए सेलिब्रिटी भी जिया के डांस की तारीफ करते थे। डांसर और फिल्ममेकर प्रभुदेवा ने भी जिया की खूब तारीफ की थी। 8 साल की जिया के अंदर कमाल का हुनर है, वो अलग-अलग तरह के डांस करने में माहिर है।

जिया ठाकुर

जिया ठाकुर

जहां जिया ने डीआईडी की ट्रॉफी जीती वहीं दूसरे प्रतियोगी उर्वा और तम्मन ने पहले और दूसरे रनर अप का खिताब जीता है। इस शो के फाइनल एपिसोड को जज करने के लिए कोरियोग्राफर फराह खान, सिद्धार्थ आनंद, मर्जी और चित्रांगदा सेन पहुंचे हुए थे। शो के फाइनल में खूब डांस और कॉमेडी हुई। होस्ट जय भानुशाली और तमन्ना ने खूब मस्ती मजाक किया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment