Friday, March 29, 2024
Advertisement

दीपिका पादुकोण के JNU विजिट पर आया कंगना रनौत का बड़ा बयान, कहा : मैं होती तो...

कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण के जेएनयू विजिट पर बयान दिया है। उन्होंने  कहा कि दीपिका जानती हैं कि वो क्या कर रही हैं,  अभिव्यक्ति उनका लोकतांत्रिक अधिकार है। हालांकि मैं होती तो ऐसा न करती।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 16, 2020 10:48 IST
Kangana ranaut reacts on deepika JNU Visit- India TV Hindi
दीपिका के जेएनयू जाने पर आया कंगना रनौत का बयान

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपनी हालिया फिल्म 'छपाक' के रिलीज होने से ऐन पहले जेएनयू का दौरा किया था। इसके  बाद उनकी फिल्म के समर्थन और विरोध में सोशल मीडिया पर काफी हो हल्ला मचा था। अब  एक्ट्रेस कंगना रनौत ने दीपिका के जेएनयू विजिट पर बयान दिया है।

एक इंटरव्यू में कंगना से जब दीपिका के जेएनयू के बारे में सवाल किया गया तो कंगना ने कहा कि दीपिका जानती हैं कि वो क्या कर रही हैं। अभिव्यक्ति को लेकर दीपिका के भी लोकतांत्रिक अधिकार हैं औऱ उन्होंने उनका इस्तेमाल किया है। दीपिका ने जो स्टेंड लिया, उस पर मैं कुछ कहना नहीं चाहूंगी क्योंकि दूसरे के स्टेंड पर मेरा ये कहना कि उन्हें ये करना चाहिए था, वो करना चाहिए था, सही नहीं होगा।

हालांकि जब कंगना से उनकी राय पूछी गई तो कंगना ने कहा कि जहां तक मेरी बात है, मैं ऐसा नहीं करती। मैं कभी भी टुकड़े टुकड़े गैंग के पीछे खड़ी नहीं  होउंगी। चाहे कुछ भी हो जाए, मैं देश को विभाजित करने वाले किसी भी गुट का सपोर्ट नहीं करूंगी। 

दीपिका की फिल्म को बायकॉट करने के मसले पर सवाल पूछा गया तो कंगना ने कहा कि बायकॉट करने न करने से फिल्म पर असर नहीं होता। बायकॉट की अपील के बावजूद अगर फिल्म अच्छी है तो वो दर्शकों को जरूर पसंद आएगी। साफ सी बात है, अगर फिल्म अच्छी है तो वो चलती है, बाकी की चीजों से उसे फर्क नहीं पड़ता।

शेरशाह: जानिए कौन हैं कैप्टन विक्रम बत्रा जिनका रोल निभा रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा? 

मालूम हो जेएनयू विजिट के बाद दीपिका की फिल्म के बायकॉट की अपील की गई थी। सोशल मीडिया पर एक गुट ने जहां दीपिका के जेएनयू जाने की सराहना की थी वहीं दूसरे गुट ने इसे फिल्म के प्रमोशन को लेकर किया गया पब्लिसिटी स्टंट बताया था।

कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना इस समय अपनी आने वाली फिल्म पंगा के प्रमोशन में जुटी हैं। पंगा में कंगना ऐसी खिलाड़ी का किरदार निभा रही हैं जो शादी औऱ बच्चे के पैदा होने के बाद खेल से दूर हो जाती है औऱ फिर दोबारा खेल में बादशाहत हासिल करती है। 

दंगल एक्ट्रेस मोलेस्टेशन केस में विकास सचदेवा दोषी करार, POCSO एक्ट के तहत 3 साल की जेल

हाल ही में कंगना ने मुंबई के पाली हिल्स इलाके में  शानदार प्रोडक्शन हाउस का उद्घाटन किया है। इस प्रोडक्शन हाउस का नाम है मणिकर्निका फिल्म्स। उनकी बहन रंगोली चंदेल ने कल ही ट्विटर पर इस प्रोडक्शन हाउस के लिए की गई पूजा के फोटोज शेयर किए थे।

कंगना रनौत ने खोला अपना प्रोडक्शन हाउस, बहन रंगोली ने शेयर की विधिवत पूजा की तस्वीरें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement