Thursday, April 11, 2024
Advertisement

करीना कपूर खान का खुलासा, इस वजह से 'अंग्रेजी मीडियम' फिल्म में किया काम

होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित 'अंग्रेजी मीडियम' साल 2017 में आई कॉमेडी फिल्म 'हिंदी मीडियम' का एक स्पिन-ऑफ है।

IANS Written by: IANS
Updated on: March 08, 2020 18:16 IST
kareena kapoor khan irrfan khan - India TV Hindi
इरफान खान और करीना कपूर

मुंबई: अभिनेत्री करीना कपूर खान का कहना है कि आगामी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' के लिए उन्होंने इसलिए हामी भरी, क्योंकि वह फिल्म के मुख्य अभिनेता इरफान खान संग काम करना चाहती थीं। 

अपनी बड़ी बहन करिश्मा कपूर अभिनीत आने वाली वेब सीरीज 'मेंटलहुड' की स्पेशल स्क्रीनिंग में करीना ने कहा, "मैं इस फिल्म के लिए बहुत रोमांचित थी क्योंकि मैं इसमें इरफान संग काम कर रही थी। मुझे इरफान जैसे एक बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता के साथ काम करने का मौका मिला और मेरे ख्याल से यह मेरे लिए बेहद सम्मानजक है।"

 

महिला दिवस पर करीना कपूर ने अपनी मां को बताया 'बॉस', इंस्टाग्राम पर तैमूर संग शेयर की फोटो

कैंसर से जूझने के बाद इरफान अपनी इस परियोजना से फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। अस्वस्थ होने के चलते फिलहाल उनका उपचार चल रहा है। कुछ दिनों पहले, अपने प्रशंसकों के लिए एक संदेश साझा करते हुए उन्होंने कहा था कि स्वास्थ्य कारणों के चलते वह अपनी इस आगामी फिल्म का प्रचार नहीं कर पाएंगे।

होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित 'अंग्रेजी मीडियम' साल 2017 में आई कॉमेडी फिल्म 'हिंदी मीडियम' का एक स्पिन-ऑफ है। इरफान के अलावा करीना, राधिका मदान और दीपक डोबरियाल द्वारा अभिनीत यह फिल्म 13 मार्च को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement