1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. करीना कपूर और कार्तिक ने ‘बन जा तू मेरी रानी’ पर लगाए ठुमके, Twitter यूजर्स ने किया ट्रोल

करीना कपूर और कार्तिक ने ‘बन जा तू मेरी रानी’ पर लगाए ठुमके, Twitter यूजर्स ने किया ट्रोल

कुछ ऐसे यूजर्स भी है जिनको कार्तिक आर्यन का रोमांटिक अंदाज पसंद नहीं आया है और उन्‍होंने कार्तिक पर चुटकी भी ली है...

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 29, 2018 14:25 IST
Kartik Aaryan and Kareena Kapoor trolled for performing on Ban Ja Tu Meri Rani- India TV
Kartik Aaryan and Kareena Kapoor trolled for performing on Ban Ja Tu Meri Rani

मुंबई: बॉलीवुड ऐक्टर कार्तिक आर्यन ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ की कामयाबी का जश्‍न मना रहे हैं और उनका आत्‍मविश्‍वास भी इस वक्‍त काफी बेहतर नजर आ रहा है। इसी की एक झलक पिछले दिनों मनीष मल्‍होत्रा द्वारा सिंगापुर में आयोजित एक फैशन शो में भी देखने को मिली है। इस फैशन शो में वह मनीष मल्‍होत्रा के शो स्‍टॉपर बनें हैं और उन्‍होंने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस करीना कपूर के साथ रैंप वॉक भी किया। रैंप पर करीना के साथ उनकी केमिस्‍ट्री तो बहुत शानदार रही। इसी फैशन शो के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें दोनों की जुगलबंदी बहुत शानदार नजर आ रही है।

दरअसल, इस वीडियो को कार्तिक आर्यन ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वो फिल्‍म ‘तुम्‍हारी सुलु’ (2017) के गाने ‘बन जा तू मेरी रानी पर’ करीना कपूर के साथ डांस करते नजर आ रहे है। दोनों की जुगलबंदी को लोग पसंद तो कर ही रहे हैं लेकिन कुछ ऐसे यूजर्स भी है जिनको कार्तिक आर्यन का रोमांटिक अंदाज पसंद नहीं आया है और उन्‍होंने कार्तिक पर चुटकी भी ली है।

जब करीना लिए ‘बन जा तू मेरी रानी’ किया डांस तो ट्रोल हुए कार्तिक

कार्तिक आर्यन और करीना कपूर की केमिस्‍ट्री तो वीडियो में बहुत जंच रही है लेकिन सोशल मीडिया में यूजर को एक मौका चाहिए जनाब और इस वीडियो में करीना के लिए कार्तिक के रोमांटिक अंदाज को देखकर twitter यूजर ने उनको ट्रोल करते हुए लिखा कि ‘ऐसे कैसे बन जाए तुम्‍हारी रानी उसके राजा तो घर बैठे हुए हैं।‘ सोशल मीडिया की दुनिया ऐसी ही है, कहां तो कार्तिक आर्यन ने करीना कपूर के साथ का वीडियो यह सोचकर शेयर किया था कि उनके फैंस को यह पंसद आएगा,लोगों ने पंसद तो किया लेकिन कुछ यूजर्स ऐसे भी थे जिन्‍होंने ट्रोल करते हुए लिखा करीना ‘पहले से ही किसी की रानी है उनको और रानी मत बनाओ।‘

View this post on Instagram

Ban jaa tu meri Rani ♥️😜

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on


कार्तिक आर्यन और करीना कपूर फिल्‍म में आ सकते है साथ नजर
वैसे सोशल मीडिया पर सितारों का ट्रोल होना कोई नई बात नहीं है फैंस कुछ बातों पर थोड़ी बहुत खिंचाई कर ही देते हैं। वैसे कार्तिक आर्यन के लिए अच्‍छी बात यह है कि इन दिनों बॉलीवुड में उनके सितारें अच्‍छे चल रहे हैं,एक तरफ उनकी फिल्‍म ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ ने 100 करोड़ क्‍लब में स्‍थान बना लिया है तो दूसरी तरफ उनके हिस्‍से 4 और फिल्‍में आ गई हैं। करीना कपूर के साथ भी उनकी एक फिल्‍म साइन करने की चर्चा है लेकिन इस बात की फिलहाल कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। दूसरी तरफ बॉलीवुड एक्‍ट्रेस करीना कपूर ‘वीर दे वेडिंग’ फिल्‍म के साथ लंबे समय बाद बॉक्‍स-ऑफिस के बड़ें परदे पर दस्‍तक देने जा रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment