1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'कबीर सिंह' की तैयारी के लिए कियारा आडवाणी एक हफ्ता रहीं थी हॉस्टल में, बताया अनुभव

'कबीर सिंह' की तैयारी के लिए कियारा आडवाणी एक हफ्ता रहीं थी हॉस्टल में, बताया अनुभव

'कबीर सिंह' में प्रीति का किरदार निभाने के िलए कियारा आडवाणी ने कड़ी मेहनत की है। वह अपने इस किरदार के लिए एक हफ्ते के लिए हॉस्टल में रही थीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 21, 2019 10:03 IST
Kiara Advani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kiara Advani

शाहिद कपूर(Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी(Kiara Advani) की फिल्म 'कबीर सिंह'(Kabir Singh) का सभी को बेसब्री से इंतजार था। अब यह इंतजार खत्म हो गया है और आज सिनेमाघरों में यह फिल्म रिलीज हो गई है। फिल्म रिलीज होने से एक दिन पहले रात को स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें सभी सितारों को यह फिल्म पसंद आई है। साथ ही कबीर सिंह में शाहिद की अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस कहा जा रहा है। शाहिद के साथ इस रोल के लिए कियारा आडवाणी ने भी बहुत मेहनत की है।

'कबीर सिंह' में कियारा आडवाणी प्रीति का किरदार निभा रही हैं। इस किरदार की तैयारी करने के लिए कियारा ने काफी मेहनत की है। कियारा इस रोल की तैयारी के लिए 1 हफ्ते तक हॉस्टल में रही थीं। क्योंरकि असल जिंदगी में वह कभी हॉस्टल में नहीं रही हैं। किरदार को रीयल दिखाने के लिए उन्होंने यह अनुभब करना ठीक समझा। कियारा ने हॉस्टल में रहने के अनुभव के बारे में बताते हुए कहा- मैं मुंबई से हूं तो मैं मुंबई के कॉलेज में ही पढ़ाई करने के लिए गई हूं। मैं कभी हॉस्टल में नहीं रही हूं मगर मेरा प्रीति का किरदार हॉस्टल में रहा है। मैं जानना चाहती थी कि स्टूडेंट्स की हॉस्टल में कैसी जिंदगी होती है तो मैंने कुछ दिनों के लिए वहां रहने का फैसला किया। यह बहुत ही शानदार अनुभव था। इससे स्टूडेंट के साथ बात करने में मुझे बहुत मदद मिली।

शाहिद कपूर ने भी इस रोल के लिए पहले 8 किलो वजन बढ़ाया था उसके बाद 10 किलो वजन कम किया था। वह एक कॉलेज बॉय के साथ एल्कोहॉलिक सर्जन का किरदार निभाते नजर आए थे।

'कबीर सिंह' तेलगु फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है। फिल्म को संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया है।

फिल्म का ट्रेलर:

Also Read:

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X