Friday, April 26, 2024
Advertisement

Latest Bollywood News April 12: देखें सारा अली खान की न्यूयॉर्क हॉलिडे की नई तस्वीरें, धोनी की बेटी जीवा के साथ शाहरुख खान की तस्वीर वायरल

Latest Bollywood News April 12: पढ़ें 12 अप्रैल की मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 12, 2019 12:16 IST
Latest Bollywood News April 12- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Latest Bollywood News April 12

Latest Bollywood News April 12: सारा अली खान की न्यूयॉर्क हॉलिडे की नई तस्वीरें, धोनी की बेटी जीवा के साथ शाहरुख खान की तस्वीर वायरल, रोहित शेट्टी 'गोलमाल 5' की शूटिंग 2020 में करेंगे शुरू, सोनम कपूर-आनंद आहूजा एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी ने की पार्टी- पढ़ें 12 अप्रैल की मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...

सारा अली खान की न्यूयॉर्क हॉलिडे की नई तस्वीरें हुईं वायरल

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों न्यूयॉर्क में अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां मना रही हैं। वो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फैंस के लिए वहां की तस्वीरें शेयर कर रही हैं। उनकी लेटेस्ट तस्वीरों के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि वो अपनी मम्मी को मिस कर रही हैं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए हैं, जिन्हें देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वो वहां खूब एंजॉय कर रही हैं। कुछ दिनों पहले भी उन्होंने अपने दोस्त के साथ तस्वीर शेयर की थी।

महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा के साथ शाहरुख खान की तस्वीर फिर हुई वायरल

IPL 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के मैच में शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को हार का सामना ज़रूर करना पड़ा था, लेकिन महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा सिंह धोनी के साथ शाहरुख की तस्वीर ने सबका दिल जीत लिया था। यह तस्वीर पिछले साल वायरल हुई थी और इस साल IPL शुरू होने के साथ यह तस्वीर एक बार फिर वायरल हो रही है।

Latest Bollywood Photos April 12: सोनम कपूर-आनंद आहूजा एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी ने की पार्टी

सोनम कपूर और आनंद आहूजा को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। वहीं शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी ने 'कबीर सिंह' की शूटिंग खत्म होने की पार्टी साथ एंजॉय की। सोनम कपूर और आनंद आहूजा मुंबई लौट आए हैं। उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर साथ देखा गया। आनंद ब्लैक और सोनम वाइट आउटफिट में नज़र आ रही थीं। शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी ने तेलुगू हिट 'अर्जुन रेड्डी' के हिंदी रीमेक 'कबीर सिंह' की शूटिंग खत्म कर ली है। गुरुवार को मुंबई के एक रेस्टोरेंट में पार्टी रखी गई थी, जिसमें फिल्म की टीम के साथ शाहिद और कियारा ने खूब एंजॉय किया।

'भोविष्योतेर भूत' पर बैन लगाने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने बंगाल सरकार पर लगाया 20 लाख का जुर्माना

सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल सरकार पर राजनीतिक व्यंग्य पर आधारित फिल्म 'भोविष्योतेर भूत' पर अप्रत्यक्ष प्रतिबंध लगाने के लिए 20 लाख का जुर्माना लगाया है। कोर्ट ने राज्य सरकार को यह निर्देश भी दिया है कि सरकार उन सभी थियेटर मालिकों को हुए नुकसान की भी भरपाई करे, जो पिछले साल अनिक दत्त की फिल्म 'भोविष्योतेर भूत' की स्क्रीनिंग करने वाले थे और प्रतिबंध की वजह से नहीं कर पाए।

कंगना रनौत ने आलिया भट्ट पर फिर साधा निशाना, कहा- गली बॉय में उनकी एक्टिंग से मेरी तुलना शर्मनाक

कंगना रनौत लगातार आलिया भट्ट पर निशाना साध रही हैं। अब उन्होंने 'गली बॉय' में आलिया के परफॉर्मेंस को औसत दर्जे का बताया है। दरअसल, एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट ने हाल ही में एक पोल करवाया था, जिसमें फैंस को 2019 की बेस्ट एक्ट्रेस के लिए वोट करना था। कंगना 'मणिकर्णिका' के लिए 37% वोट पाकर यह पोल जीत गईं। आलिया को 'गली बॉय' के लिए 33% वोट मिले थे।

रोहित शेट्टी गोलमाल 5 की शूटिंग 2020 में करेंगे शुरू, श्रेयस तलपड़े ने किया कंफर्म

बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े ने एक इंटरव्यू में कंफर्म किया है कि 'गोलमाल 5' की तैयारी शुरू हो गई है और फिल्ममेकर रोहति शेट्टी 2020 से इसकी शूटिंग शुरू कर सकते हैं। श्रेयस ने CineBlitz से कहा- ''हमने 'आंख मारे' में छोटा सा हिंट दिया था। रोहित भी गोलमाल का पांचवा पार्ट बनाना चाहते हैं। वो अभी कहानी पर काम कर रहे हैं, जिसके बारे में हमें पता नहीं है। वो बस हमें हमारी शूटिंग की डेट्स बताएंगे। मुझे लगता है कि 2020 में इसकी शूटिंग शुरू होगी।''

सुशांत सिंह राजपूत 'पवित्र रिश्ता' के बाद एक बार फिर एकता कपूर के साथ करना चाहते हैं टीवी शो

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत एकता कपूर के शो 'पवित्र रिश्ता' से की थी। सीरियल में उनके साथ अंकिता लोखंडे लीड रोल में थीं। उसके बाद सुशांत को बॉलीवुड में ब्रेक मिला और उन्होंने 'काई पो चे', 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'राब्ता', 'केदारनाथ', 'सोनचिड़िया' जैसी फिल्में की। हाल ही में मीडिया से बात करते हुए सुशांत ने टीवी पर वापसी की इच्छा जताई।

आलिया भट्ट ने बताया एसएस राजामौली के साथ फिल्म RRR में काम करने का अनुभव

बॉलीवुड में ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद आलिया भट्ट(Alia Bhatt) साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। वह एसएस राजामौली की फिल्म 'RRR' से साउथ की फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं। इस बिग बजट फिल्म में आलिया भट्ट के साथ जूनियर एनटीआर और राम चरण नजर आने वाले हैं। फिल्म में आलिया के किरदार का नाम सीता है और वह राम चरण के अपोजित नजर आने वाली हैं। RRR में अजय देवगन भी कैमियो रोल करते नजर आने वाले हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement