Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Latest Bollywood News June 13: साहो का टीज़र रिलीज़, ऋतिक रोशन संग आलिया भट्ट की बचपन की तस्वीर वायरल

Latest Bollywood News June 13: पढ़ें 13 जून की मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 13, 2019 13:11 IST
Latest Bollywood News June 13- India TV Hindi
Latest Bollywood News June 13

Latest Bollywood News June 13: आमिर खान की बेटी ईरा खान ने म्यूजिशियन मिशाल कृपलानी से रिलेशन किया कंफर्म, कार्तिक आर्यन ने याद किया अपना पहला ऑडिशन, इस बर्थडे को लकी मानती हैं दिशा पाटनी, जानें कैसे करेंगी सेलिब्रेट। पढ़ें 13 जून की मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...

शाहरुख खान मेलबर्न के 10th Indian Film Festival के होंगे चीफ गेस्ट

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) मेलबर्न के 10वें इंडियन फिल्म फेस्टिवल के चीफ गेस्ट होंगे। ये फिल्म फेस्टिवल 8-17 अगस्त तक होगा। इसे विक्टोरिया सरकार आयोजित कर रही है। इस साल फेस्टिवल का थीम 'साहस' है।

Saaho Teaser: प्रभास, श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म एक्शन से है भरपूर, 15 अगस्त को होगी रिलीज़

प्रभास, श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश स्टारर 'साहो' का टीज़र रिलीज़ हो गया है। प्रभास और श्रद्धा पहली बार किसी फिल्म में साथ नज़र आएंगे। फिल्म को UV Creations ने प्रोड्यूस किया है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म को बनने में करीब 3 साल लग गए।

शाहिद कपूर ने बताया- मीशा और ज़ैन के ट्रोल होने पर पत्नी मीरा हो जाती हैं परेशान

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा कपूर (Mira Kapoor) सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बच्चों मीशा और ज़ैन की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। बॉलीवुड सेलेब्स तो अक्सर ट्रोल का शिकार होते ही हैं, लेकिन उनके बच्चों को भी इसका सामना करना पड़ता है। सोशल मीडिया पर लोग अक्सर मीशा और ज़ैन को भी ट्रोल करते हैं और इस बात से मीरा बहुत परेशान हो जाती हैं।

ऋतिक रोशन के साथ आलिया भट्ट की बचपन की तस्वीर हो रही है वायरल

ऋतिक रोशन, आलिया भट्ट सहित कई स्टार किड्स की एक तस्वीर वायरल हो रही है। तस्वीर को प्रोड्यूसर अनु रंजन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। तस्वीर में ऋतिक, आलिया के साथ शाहीन भट्ट, मसाबा गुप्ता और अनु की बेटियां अकांक्षा और अनुष्का रंजन भी दिखाई दे रही हैं।

सुपर 30 में ऋतिक रोशन को देखकर आनंद कुमार की दो साल की बेटी ने ऐसे किया रिएक्ट

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की 'सुपर 30' (Super 30) गणितज्ञ आनंद कुमार की ज़िंदगी पर आधारित है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है। आनंद ने ट्रेलर पर अपने परिवार का रिएक्शन शेयर किया है। द क्विंट से बात करते हुए उन्होंने कहा- ''जब ट्रेलर आया तो मेरी मां के आंखों में आंसू थे। मेरा भाई भी आश्चर्यचकित था। मेरी दो साल की बेटी एक्साइटमेंट में उछल कर पापा पापा कह रही थी।''

आमिर खान की बेटी ईरा खान से पूछा गया उनका रिलेशनशिप स्टेट्स, जानें क्या मिला जवाब

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी ईरा खान (Ira Khan) ने कंफर्म किया है कि वो म्यूजिशियन मिशाल कृपलानी (Mishaal Kirpalani) को डेट कर रही हैं। सोशल मीडिया पर उनकी डेटिंग की चर्चा लंबे समय से चल रही थी और अब ईरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसे कंफर्म भी कर दिया है।

कार्तिक आर्यन ने याद किया अपना पहला ऑडिशन, कहा- मेरे को बाहर से ही रिजेक्ट कर दिया था

'सोनू की टीटू की स्वीटी' और 'लुका छुपी' के बाद कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की बॉलीवुड में अच्छी पकड़ हो गई है। उनके पास अभी कई अच्छी-अच्छी फिल्मों के ऑफर हैं। कार्तिक ने इंडस्ट्री में पहचान अपने दम पर बनाई है। इंडस्ट्री में उनका कोई गॉडफादर नहीं था और इस वजह से उन्हें बहुत स्ट्रगल करना पड़ा। अपने पहले ऑडिशन को याद करते हुए उन्होंने बताया कि उन्हें बाहर से ही रिजेक्ट कर दिया गया था।

Disha Patani Birthday: इस बर्थडे को लकी मानती हैं एक्ट्रेस, जानें कैसे करेंगी सेलिब्रेट

एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) 13 जून को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। हालांकि उन्हें अपना बर्थडे मनाना थोड़ा अजीब लगता है। अपने बर्थडे प्लान्स के बारे में उन्होंने डीएनए से कहा- ''मुझे बर्थडे अजीब लगता है। एक दिन आपको मैसेज और कॉल से बहुत अटेंशन मिलता है और दूसरे दिन सब खत्म हो जाता है।''

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement