Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Latest Bollywood News May 31: ऋतिक रोशन के चीनी नाम से लेकर बिग बॉस सीजन 13 में देवोलीना भट्टाचार्जी की एंट्री तक की सारी खबरें

बॉलीवुड की कुछ खास खबरें....

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 31, 2019 10:16 IST
Latest Bollywood News May 31- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Latest Bollywood News May 31

Latest Bollywood News May 31: आज बॉलीवुड में कई अपडेट्स हैं। कल प्रधानमंत्री मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे थे। जिनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सलमान खान के रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 की तैयारियां शुरु हो गई हैं। देवोलीना भट्टाचार्जी का नाम इस घर में आने के लिए फाइनल किया गया हैं। वहीं ऋतिक रोशन के फैन्स सिर्फ भारत में नहीं बल्कि चीन में भी हैं। आइए आपको बॉलीवुड के अपडेट्स के बारे में बताते हैं।

सिर्फ भारत में ही नहीं चीन में भी हैं ऋतिक रोशन के दीवाने, रखा ये क्यूट नाम

ऋतिक रोशन अपने डांसिंग स्किल से सभी का दिल जीत लेते हैं। उनके डांस के साथ एक्टिंग भी दमदार होती है। हाल ही में ऋतिक रोय़शन की फिल्म काबिल चीन में रिलीज हुई है। चीन में लोगों को यह फिल्म बहुत पसंद आई है। जिसके बाद उन्होंने ऋतिक के लिए अपना प्यार दिखाया है।

डैकेन क्रोनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक चीन में काबिल की स्क्रीनिंग बहुत अच्छी हुई है। ऋतिक रोशन जिन्हें हम डुग्गू और द ग्रीक गॉड ऑफ बॉलीवुड के नाम से जानते हैं। उन्हें चीन के लोग दा श्योआई नाम से बुलाते हैं। उन्होंने ऋतिक को यह निक नेम दिया है। मंदारिन में दा श्योआई का मतलब हैंडसम होता है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने वाराणसी में शुरू की 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग, देखें तस्वीरें

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की वाराणसी में शूटिंग शुरू कर दी है।  फिल्म में रणबीर-आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। रणबीर और आलिया गुरुवार को वाराणसी पहुंच गए थे। जहां की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

वायरल हो रही फोटो रणबीर और आलिया के साथ कुछ लोग ब्लू आउटफिट में खड़े हैं। फोटो का बैकग्राउंड देखकर लग रहा है यह किसी मंदिर की फोटो है।

बॉम्बे टाइम्स के मुताबिक वाराणसी में फिल्म की शूटिंग इस महीने के आखिरी तक खत्म हो जाएगी। शूटिंग की तैयारी शुरू भी हो चुकी है।

अजय देवगन ने पिता वीरू देवगन के निधन के समय साथ देने के लिए दोस्तों और फैन्स को कहा- शुक्रिया

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का निधन हुआ है। वीरू देवगन का निधन फिल्म इंडस्ट्री के लिए किसी सदमें से कम नहीं था। वीरू देवगन एक्शन डायरेक्टर थे उन्होंने कई फिल्मों में एक्शन सीन्स डायरेक्ट किए हैं। कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी वीरू देवगन की प्रेयर मीट और अंतिम संस्कार में पहुंचे थे। इस मुश्किल समय में सभी का सपोर्ट करने के लिए अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।

अजय देवगन ने प्रेयर मीट के दिन ट्वीट करके सपोर्ट करने के लिए सभी का शुक्रिया किया। अजय देवगन ने लिखा-  आपने जिस तरह से हमारे दुख को साझा किया है, उसके लिए हम आप सभी के आभारी हैं। आपकी प्रार्थना और साथ के लिए शुक्रिया।

'छपाक' की शूटिंग के दौरान इस वजह से इमोशनल हुईं दीपिका पादुकोण

लंबे समय से फिल्मों से दूर दीपिका पादुकोण फिल्म छपाक से वापसी कर रही हैं। छपाक में वह एक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और शूट के पहले ही दिन दीपिका सेट पर इमोशनल हो गई थीं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की कहानी बहुत इमोशनल है। फिल्म के पहले ही सीन को शूट करते हुए दीपिका इमोशनल हो गई थीं। जिसके बाद उन्होंने खुद को संभाला और सीन को पूरा किया।

Bigg Boss Season 13: गोपी बहू उर्फ देवोलीना भट्टाचार्या करेंगी सलमान खान के शो में एंट्री

सलमान खान का टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 शुरू होने जा रहा है। शो की तैयारियां अभी से शुरू कर दी गई हैं। CID के दया के बाद अब एक और नाम आ रहा है जो बिग बॉस के घर में एंट्री करेगा। यह कोई और नहीं टीवी की चहेती गोपी बहू हैं। देवोलीना भट्टाचार्य उर्फ गोपी बहु साथ निभाना साथिया सीरियल से फेमस हुई थीं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस 13 के लिए देवोलीना को फाइनलाइस्ड कर लिया गया है। उन्होंने इस बात के बारे में पूरी तरह नहीं बताया है लेकिन हिंट जरुर दी है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement