Friday, April 19, 2024
Advertisement

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने वाराणसी में शुरू की 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग, देखें तस्वीरें

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग के लिए वाराणसी पहुंच गए हैं। रणबीर और आलिया की वाराणसी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 31, 2019 9:53 IST
Ranbir kapoor and alia bhatt- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ranbir kapoor and alia bhatt

रणबीर कपूर(Ranbir kapoor) और आलिया भट्ट(Alia bhatt) ने अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की वाराणसी में शूटिंग शुरू कर दी है।  फिल्म में रणबीर-आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। रणबीर और आलिया गुरुवार को वाराणसी पहुंच गए थे। जहां की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

वायरल हो रही फोटो रणबीर और आलिया के साथ कुछ लोग ब्लू आउटफिट में खड़े हैं। फोटो का बैकग्राउंड देखकर लग रहा है यह किसी मंदिर की फोटो है।

बॉम्बे टाइम्स के मुताबिक वाराणसी में फिल्म की शूटिंग इस महीने के आखिरी तक खत्म हो जाएगी। शूटिंग की तैयारी शुरू भी हो चुकी है।

सूत्रों के मुताबकि यह शेड्यूल 20 दिन तक चलेगा। इन 20 दिनों में फिल्म की ज्यादातर शूटिंग रामनगर किले के कुछ हिस्से और वाराणसी के चेत सिंह किले में होगी। वाराणसी में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और मौनी रॉय शूटिंग करेंगे।

आपको बता दें 'ब्रह्मास्त्र' को अयान मुखर्जी डायरेक्ट और करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म का लोगो शेयर किया जा चुका है। करण जौहर ने हाल ही में फिल्म को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। करण जौहर ने कहा है कि इस फिल्म में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के अलावा साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन भी होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक करण जौहर ने साउथ की ऑडियंस को ध्यान में रखकर ये फैसला लिया है। आयान मुखर्जी की इस फिल्म में नागार्जुन 15 साल बाद बॉलीवुड की किसी फिल्म में नजर आ रहे हैं। इससे पहले वे साल 2003 में जेपी दत्ता की फिल्म एलओसी कारगिल में नजर आए थे। 

Also Read:

Bigg Boss Season 13: गोपी बहू उर्फ देवोलीना भट्टाचार्जी करेंगी सलमान खान के शो में एंट्री

'छपाक' की शूटिंग के दौरान इस वजह से इमोशनल हुईं दीपिका पादुकोण

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement