1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. माधुरी दीक्षित कोरोना की दूसरी लहर से हुईं दुखी, फ्रंटलाइन वकर्स के प्रति व्यक्त किया आभार

माधुरी दीक्षित कोरोना की दूसरी लहर से हुईं दुखी, फ्रंटलाइन वकर्स के प्रति व्यक्त किया आभार

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने कोरोना के बढ़ते मामलों पर चिंता जाहिर की है। उन्होंने महामारी से दिन-रात लड़ाई लड़ रहे कोरोना योद्धाओं की सराहना भी की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 18, 2021 23:38 IST
madhuri dixit - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MADHURIDIXITNENE माधुरी दीक्षित 

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित कोरोना के बढ़ते मामलों से दुखी नजर आईं। इसे लेकर उन्होंने सोशल मीडिया एक पोस्ट के जरिए अपनी चिंता जाहिर की है। इसके अलावा उन्होंने महामारी के दौरान लोगों की सेवा कर रहे फ्रंटलाइन वकर्स की भी तारीफ की है।

फिल्म 2 States के सात साल पूरे, अर्जुन कपूर और आलिया भट्ट को याद आए पुराने दिन

माधुरी दीक्षित ने इंस्टा पर स्टोरी पोस्ट करते हुए लिखा,- 'यह बहुत दुख की बात है कि कोरोना महामारी एक बार फिर हमारे जीवन पर प्रभाव डाल रही है। हम एक दूसरे के समर्थन से ही इस महामारी से उबर सकते हैं। मैं आप सभी से निवेदन करती हूं कि नियमों का पालन करिए और अपने घरवालों का ध्यान रखिए। मैं कोरोना योद्धाओं को नमन करती हूं कि वह हमारी निस्वार्थ भाव से सेवा कर रहे हैं।'

madhuri dixit

Image Source : INSTAGRAM/MADHURIDIXITNENE
माधुरी दीक्षित का पोस्ट 

केएल राहुल के जन्मदिन पर आथिया शेट्टी ने क्यूट अंदाज में दी बधाई, शेयर की फनी तस्वीरें

एक्ट्रेस ने यह बातें उस वक्त कही है जब महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे सरकार ने 14 अप्रैल से 30 अप्रैल तक लॉकडाउन जैसे प्रतिबंध लगा दिए हैं। ताकि कोरोना वायरस की दूसरी लहर को कम किया जा सके। शनिवार को महाराष्ट्र से कोरोना के 67 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं। वहीं महामारी से मरने वालों का आंकड़ा भी एक दिन में 400 को पार कर गया है। 

अर्जुन रामपाल, सोनू सूद के बाद अब समीरा रेड्डी हुईं कोरोना संक्रमित

कोरोना महामारी के चलते बॉलीवुड के कई कलाकार भी इससे पीड़ित हुए हैं। कुछ अपना इलाज करा कर स्वस्थ हो चुके हैं। वहीं कुछ का इलाज चल रहा है। माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है। इसके अलावा वह अपने प्रशंसकों से भी बात करती है। इन दिनों वो रियलिटी शो जज कर रही हैं।  

Click Mania
uttar pradesh chunav manch 2021