1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. महेश भूपति और लिएंडर पेस की वेब सीरीज़ 'ब्रेक पॉइंट' का ट्रेलर रिलीज़

महेश भूपति और लिएंडर पेस की वेब सीरीज़ 'ब्रेक पॉइंट' का ट्रेलर रिलीज़

7-भाग की सीरीज 'ब्रेक पॉइंट' का प्रीमियर 1 अक्टूबर को ज़ी5 पर होगा और यह अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में उपलब्ध होगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 17, 2021 15:41 IST
महेश भूपति और लिएंडर पेस की वेब सीरीज़ 'ब्रेक पॉइंट' का ट्रेलर रिलीज़- India TV Hindi
Image Source : ZEE5 महेश भूपति और लिएंडर पेस की वेब सीरीज़ 'ब्रेक पॉइंट' का ट्रेलर रिलीज़

वेब सीरीज 'ब्रेक पॉइंट' में ली-हेश की दिलचस्प और अनकही कहानी देखने को मिलेगी। सात भाग की सीरीज जो न केवल उनके टेनिस मैचों के बारे में बात करेगी बल्कि दोनों की ऑन और ऑफ़ कोर्ट रिश्तों पर भी रोशनी डालेगी। टेनिस कोर्ट पर अपनी उपलब्धियों के अलावा, करिश्माई जोड़ी को उनके ऑफ-कोर्ट जीवन और सार्वजनिक विभाजन के लिए भी जाना जाता है जिसने देश का दिल तोड़ दिया। अब, यह सब ज़ी5 की ओरिजिनल सीरीज़ 'ब्रेक पॉइंट' में मशहूर फिल्म निर्माता अश्विनी अय्यर तिवारी और दंगल, छिछोरे, बरेली की बर्फी और पंगा के निर्देशक नितेश तिवारी द्वारा जीवंत किया जाएगा। 

सलमान खान ने शेयर किया भांजी अलिजेह अग्निहोत्री का वीडियो, लिखी ये खास बात 

एक तरफ़ जहां पोस्टर्स ने बड़े पैमाने पर जिज्ञासा पैदा कर दी है, वहीं मोस्ट अवेटेड सीरीज़ का ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ हो गया है जिसका सभी को इंतजार है। यह पहली बार है कि टेनिस आइकन अपने स्प्लिट के बारे में कैंडिड और ईमानदार नज़र आएंगे और कहानी का अपना पक्ष बताकर अटकलों पर विराम लगा रहे हैं।  ट्रेलर में टेनिस आइकन सानिया मिर्जा, बॉब ब्रायन, माइक ब्रायन सहित अन्य परिवार और दोस्तों को भी दिखाया गया है और ली-हेश की प्रतिष्ठित साझेदारी को दिखाया गया है, जिसने भारतीय टेनिस को वर्ल्ड मैप पर रखा और 1990 के दशक के अंत में उन्हें सबसे खतरनाक युगल जोड़ी करार कर दिया गया था। 

KBC 13: नीरज चोपड़ा ने जेवलिन थ्रो को क्यों और कैसे चुना, खुद ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता ने बताया 

फिल्म निर्माता अश्विनी अय्यर तिवारी और नीतेश तिवारी पहली बार किसी प्रोजेक्ट का सह-निर्देशन कर रहे हैं। उन्होंने कहा- “हम हमेशा से ही आइकन के पीछे के इंसानों के बारे में अधिक उत्सुक रहे हैं और यही हमने ब्रेक पॉइंट में साझा करने की कोशिश की है।  लिएंडर और महेश दोनों बड़े पैमाने पर खेल चैंपियन हैं लेकिन, इस श्रृंखला में, वे दो दोस्त हैं जो अपना दिल खोल रहे हैं और दुनिया के सामने रख रहे हैं। हम उनकी अनकही कहानी को बताने का मौका पाकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं, जो हमारे देश के महत्वाकांक्षी युवाओं के लिए क्या करें और क्या न करें के बारे में अच्छी साझेदारी करेंगे। हम इसके लिए ज़ी5 के साथ साझेदारी करने को लेकर उत्साहित हैं।" 

लिएंडर पेस कहते हैं, "खुद को स्क्रीन पर देखना अनोखा अनुभव रहा है। लेकिन मुझे अहसास है कि बहुत कुछ कहा और अनुमान लगाया गया है और इसे शांत करने का इससे बेहतर तरीका नहीं हो सकता है कि इसे सीधे संबोधित किया जाए। इसलिए, मुझे खुशी है कि हमें अपनी कहानी पहली बार बताने का मौका मिल रहा है और उम्मीद है कि दर्शक हमारी ऑन-कोर्ट साझेदारी की प्रशंसा करना जारी रखेंगे और ब्रेक-अप के हमारे कारणों का सम्मान करेंगे।" 

वरुण धवन ने पत्नी नताशा दलाल के साथ शेयर की प्यारी-सी तस्वीर, लिखी ये खास बात 

महेश भूपति कहते हैं, “सभी साझेदारियां उथल-पुथल और उतार-चढ़ाव से गुजरती हैं और हमारी भी ऐसी रही है। जबकि दुनिया हमारी ऑन-कोर्ट साझेदारी के बारे में जानती है, यह पहली बार है कि उन्हें हमारे ऑफ-कोर्ट जीवन और संबंधों के बारे में पता चलेगा।  हालाँकि, इससे हमारी जीत और उपलब्धियाँ नहीं छीनी जानी चाहिए क्योंकि हमारे मतभेदों के बावजूद, ली-हेश ने इतिहास रच दिया और हमें उस पर गर्व है।" 

'ब्रेक पॉइंट' फिल्म निर्माताओं, अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी के साथ उनके बैनर अर्थस्काई प्रोडक्शन के तहत ज़ी5 की पहली साझेदारी है। 7-भाग की सीरीज का प्रीमियर 1 अक्टूबर को ज़ी5 पर होगा और यह अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में उपलब्ध होगी।

Click Mania
bigg boss 15