Thursday, April 25, 2024
Advertisement

मलाइका अरोड़ा, मिलिंद सोमन, अनुषा दांडेकर 'सुपरमॉडल ऑफ द ईयर 2' को करेंगे जज

'सुपरमॉडल ऑफ द ईयर सीजन 2' का प्रीमियर अगस्त में एमटीवी पर होगा। जिसे मलाइका अरोड़ा, मिलिंद सोमन, अनुषा दांडेकर जज करेंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 26, 2021 16:16 IST
tv news- India TV Hindi
Image Source : MTV मलाइका अरोड़ा, मिलिंद सोमन, अनुषा दांडेकर

मुंबई: बॉलीवुड हस्तियां मलाइका अरोड़ा, मिलिंद सोमन और अनुषा दांडेकर रियलिटी शो 'सुपरमॉडल ऑफ द ईयर' के दूसरे सीजन में जज के रूप में नजर आएंगे। मलाइका ने कहा, "मैं हमेशा आज की महिलाओं के जोश और जुनून से प्रभावित रही हूं और एमटीवी सुपरमॉडल ऑफ द ईयर इन प्रतिभाशाली महिलाओं को अपने व्यक्तित्व का प्रदर्शन करने की नींव रखता है। पहले सीजन के साथ हमारे लिए एक पूर्ण रोलरकोस्टर, दूसरा निश्चित रूप से एक पायदान ऊंचा होगा।"

किस तरह कायम हैं एजाज खान और पवित्रा पुनिया के बीच बेशुमार प्यार, एक्टर ने किया खुलासा

अभिनेत्री का कहना है कि दूसरा सीजन सभी फैशन प्रेमियों की आंखों के लिए एक ट्रीटमेंट होगा। थीम के रूप में हैशटैग अन अपोलोजेनेटिकली यू के साथ, शो में रूढ़ियों के इर्द-गिर्द बातचीत होती है और एक व्यक्ति और उनकी पसंद के बारे में पूर्वकल्पित धारणाओं पर सवाल हैं।

मिलिंद ने साझा किया कि, "एक सुपर मॉडल होने के नाते वहां अपना सर्वश्रेष्ठ देना और जो कुछ भी आप है उसे गले लगाना है। हमने देखा कि शो के पहले सीजन में जीवंत हो गए थे और हर एक प्रतियोगी में आत्मविश्वास, शिष्टता और अनुग्रह से दंग रह गए थे। फैशन की गतिशील दुनिया में नए रुझानों और शैलियों को लाने के साथ, यह देखना दिलचस्प होगा कि आज की युवा महिलाएं कैसे भीड़ से बाहर निकलती हैं और उदाहरण पेश करती हैं।"

Kargil Vijay Diwas 2021: अक्षय कुमार से लेकर फरहान अख्तर तक इन बॉलीवुड सितारों ने किया शहीदों का याद 

मिलिंद ने कहा कि इस सीजन में दांव ऊंचे होंगे। अनुषा का कहना है कि उनका हमेशा से मानना रहा है कि फैशन और सुंदरता सिर्फ स्टाइलिश पोशाक और एक आदर्श चेहरे से कहीं अधिक है।

उन्होंने साझा किया कि, "यह प्रेरित, महसूस करने और खुद का सबसे प्रामाणिक संस्करण पेश करने का एक शक्तिशाली तरीका हो सकता है। फैशन और सुंदरता के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि आप अपनी शैली और व्यक्तित्व के माध्यम से खुद को व्यक्त कर सकते हैं, चाहे आप कहीं से भी आए हों और हम प्रयास करते हैं कि 'वर्ष के सुपर मॉडल' के साथ उसी मंत्र का पालन करें।"

...जब फैन बॉय रणवीर सिंह से मिले एमएस धोनी, गले मिले और साथ में खेला फुटबॉल का मैच

'सुपरमॉडल ऑफ द ईयर सीजन 2' का प्रीमियर अगस्त में एमटीवी पर होगा।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement