Friday, March 29, 2024
Advertisement

मसाबा गुप्ता ने मां नीना गुप्ता की टाई पर मांगा स्पष्टीकरण

वीडियो के अंत में, नीना ने कहा: "कृपया मेरी नई टाई शैली पर ध्यान न दें। मैंने कई बार कोशिश की लेकिन इसे बांध नहीं सकी। खैर, यह मेरी नई शैली है।"

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 17, 2021 19:47 IST
masaba gupta neena gupta- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ MASABA GUPTA, NEENA GUPTA मसाबा गुप्ता ने मां नीना गुप्ता की टाई पर मांगा स्पष्टीकरण

मुंबई: हाल ही में अपनी आत्मकथा 'सच कहूं तो' लॉन्च करने वाली अभिनेत्री नीना गुप्ता ने किताब का प्रचार करने के लिए शनिवार को सोशल मीडिया पर लोगों से इसे पढ़ने का अनुरोध किया। नीना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्होंने हिंदी में कहा: "नमस्कार, बहुत-बहुत धन्यवाद। आप सभी ने मेरी किताब सच कहूं तो पढ़ी और इस तरह की प्यारी टिप्पणियों को साझा किया कि आपको यह कैसी लगी। किताब बिक रही है और मैं खुश हूं लेकिन मैं चाहती हूं कि ज्यादा से ज्यादा लोग इसे पढ़ें। अगर आप इसे पसंद करते हैं तो आप अपने दोस्तों को मेरी पुस्तक की सिफारिश कर सकते हैं।"

अनुपम खेर ने अटलांटिक के ऊपर उड़ान भरते हुए 519वीं फिल्म की घोषणा की

वीडियो में सफेद शर्ट और ग्रे-पीले रंग की धारीदार टाई पहने अभिनेत्री ने अपने फैशन सेंस के बारे में भी बताया। वीडियो के अंत में, नीना ने कहा: "कृपया मेरी नई टाई शैली पर ध्यान न दें। मैंने कई बार कोशिश की लेकिन इसे बांध नहीं सकी। खैर, यह मेरी नई शैली है।"

शिल्पा शेट्टी ने बताया महामारी के दौरान फिजिकल और मेंटल हेल्थ को कैसे स्ट्रॉन्ग करेगा योग

उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए किताब पढ़ने वाले यूजर्स ने अपने विचार साझा किए। अन्य लोगों ने हिंदी अनुवाद के बारे में पूछताछ की। हालांकि, उनकी किताब से ज्यादा, उसकी टाई ने उनके सोशल मीडिया फॉलोअर्स के फैंस को पकड़ लिया है।

एक यूजर ने उनके वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'टाई मनमोहक है।'

एक अन्य उपयोगकर्ता ने साझा किया "आपका टाई स्टाइल पसंद आया।"

एक प्रशंसक ने लिखा 'नाइस टाई नीना मैम।'

एक अन्य उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की 'नीना टाई एक हॉट मेस है.. लवली!'

दिग्गज अभिनेत्री की बेटी मसाबा गुप्ता, जो एक फैशन डिजाइनर हैं, ने भी अपनी मां की टाई में दिलचस्पी दिखाई।

मसाबा ने टिप्पणी की: 'मुझे इस टाई के बारे में स्पष्टीकरण चाहिए' जिस पर नीना ने जवाब दिया: 'ई ने खुद को समझाना बंद कर दिया है।'

सनी लियोनी के पास नहीं है उदास होने का वक्त

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement