1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'दृश्यम 2' अमेजॉन प्राइम वीडियो में होगी रिलीज, सुपरस्टार मोहनलाल ने टीजर किया शेयर

'दृश्यम 2' अमेजॉन प्राइम वीडियो में होगी रिलीज, सुपरस्टार मोहनलाल ने टीजर किया शेयर

सुपरस्टार मोहनलाल अभिनीत फेमस मलयालम थ्रिलर फिल्म द्श्यम 2 अमेजॉन प्राइम वीडियो पर जल्द ही रिलीज होने वाली है।  सुपरस्टार मोहनलाल ने नए साल के अवसर पर फैंस को यह खुशखबरी दी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 01, 2021 11:13 IST
'दृश्यम 2' अजेमन प्राइम वीडियो में होगी रिलीज, सुपरस्टार मोहनलाल ने टीजर किया शेयर- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/JEETHU4EVER 'दृश्यम 2' अजेमन प्राइम वीडियो में होगी रिलीज, सुपरस्टार मोहनलाल ने टीजर किया शेयर

सुपरस्टार मोहनलाल अभिनीत फेमस मलयालम थ्रिलर फिल्म द्श्यम 2 अमेजॉन प्राइम वीडियो पर जल्द ही रिलीज होने वाली है।  सुपरस्टार मोहनलाल ने नए साल के अवसर पर फैंस को यह खुशखबरी दी। नए साल की रात को मोहनलाल ने फिल्म का टीजर रिलीज किया। जीतू जोसेफ द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म में मीना, सिद्दीक, आशा शरथ, मुरली गोपी, अंसिबा से स्टार्स नजर आने वाले है।

आपको बता दें कि दृश्यम हिंदी में रिलीज हो चुकी है। जिसमें अजय देवगन और तब्बू नजर आए थे।

दृश्यम 2 में मोहनलाल जार्जकुट्टी का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म  की कहानी जार्जकुट्टी और उसके परिवार के इर्द-गिर्द की है।

.

दीपिका पादुकोण ने फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम से डिलीट किए सारे पोस्ट, फैंस हुए चिंतित

सुपरस्टार मोहननान इस फिल्म के बारे में कहा, ' दृश्यम अपने समय से पहले की तरह एक रोमांचक थ्रिलर थी, जो सभी को पसंद थी।' द्श्यम 2 'के साथ हम जॉर्जबुट्टी की कहानी ले रहे हैं। उसके परिवार से आगे जहां हमने उसे छोड़ दिया।'

मोहनलाल ने आगे कहा, 'साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक को रिलीज करने के लिए अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ जुड़कर मुझे बहुत खुशी हो रही है। प्राइम वीडियो ने दक्षिण भारतीय सिनेमा की कुछ बेहतरीन कहानियों को लेने के लिए न केवल भारत में, बल्कि दुनिया भर में सिने प्रेमियों को आकर्षित करने में मदद की है।'

Happy New Year 2021: प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर सहित इन बॉलीवुड सितारों ने फैंस को दी नए साल की शुभकामनाएं

आपको बता कें कि साल 2013 में फिल्म 'द्श्यम' रिलीज हुई थी। जिसमें सुपरस्टार मोहनलाल लीड रोल  में थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा दी थी।

द्श्यम 2 की बात करें तो इसमें मोहनलाल के अलावा मीना, अंसिबा और एस्तर अनिल मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएं।

द्स्यम का सीक्वल 7 साल बाद रिलीज हो रहा है। फिल्म के पहले भाग की कहानी एक परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है। जिसमें वह अपनी पत्नी और बेटी को मार देता है। जिसके बाद परिवार को कई तकलीफों का सामना करना पड़ता है।  मोहनलाल इस फिल्म के अलावा जीतू जोसफ के साथ एक और फिल्म में  नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का चाइचल है 'राम 'जिसमें त्रिशा लीड रोल में नजर आई।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment