Friday, May 10, 2024
Advertisement

महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी फिल्म ने पहले दिन की रिकॉर्ड कमाई

नीरज पांडे निर्देशित फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' ने भारत में रिलीज होने के बाद पहले ही दिन 21.3 करोड़ रुपये की कमाई कर ली। यह फिल्म भारतीय वनडे और टी20 टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 01, 2016 17:11 IST
M.S. Dhoni The Untold Story Poster- India TV Hindi
M.S. Dhoni The Untold Story Poster

मुंबई:  नीरज पांडे निर्देशित फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' ने भारत में रिलीज होने के बाद पहले ही दिन 21.3 करोड़ रुपये की कमाई कर ली। यह फिल्म भारतीय वनडे और टी20 टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, दिशा पटानी, कियारा आडवाणी और अनुपम खेर प्रमुख भुमिकाओं में हैं। पहले दिन के आंकड़ों के मुताबिक इस फिल्म ने कमाई के नए रिकॉर्ड बनाए हैं।

​रिव्यू: जाानें, कैसी है धोनी के जीवन पर बनी फिल्म 'एम.एस.धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी'

फिल्म के प्रोड्यूसर्स के बयान के मुताबिक, यह फिल्म बिना किसी फेस्टिव सीजन के रिलीज होने वाली और बायॉपिक जॉनर की फिल्मों में भी पहले दिन कमाई के लिहाज से सबसे आगे रही है। इस फिल्म ने शुक्रवार को अपने रिलीज होने के पहले दिन लगभग 21.30 करोड़ रुपये की कमाई की है। 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' इस साल रिलीज हुई फिल्मों में पहले दिन की कमाई के लिहाज से सलमान खान की ‘सुल्तान’ के बाद दूसरे नंबर पर रही। ‘सुल्तान’ की पहले दिन की कमाई 36.54 करोड़ रुपये रही थी।

पढ़ें:

फिल्मों की कमाई पर नजर रखने वालों का मानना है कि शनिवार और रविवार को लोगों की छुट्टी होने के कारण यह फिल्म और भी ज्यादा कमाई कर सकती है। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ-साथ अन्य कलाकारों की ऐक्टिंग को भी काफी तारीफ मिल रही है। ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है। इसके साथ ही इस फिल्म को झारखंड, जहां से धोनी ताल्लुक रखते हैं, में भी टैक्स फ्री किया गया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement