विधानसभा चुनाव 2022एग्जिट पोल नतीजे

गुजरात

  • BJP
    --
  • Cong
    --
  • Aap
    --
  • Others
    --
कुल सीटें : 182 Results

हिमाचल प्रदेश

  • BJP
    --
  • Cong
    --
  • Aap
    --
  • Others
    --
कुल सीटें : 68 Results

आकाश-श्लोका के बेटे संग मुस्कुराते नजर आए मुकेश अंबानी, सामने आई बच्चे की पहली तस्वीर

अरबपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी पहली बार दादा-दादी बने हैं, आकाश और श्लोका के घर बेटे ने जन्म लिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 11, 2020 8:57 IST
mukesh ambani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- @MPPARIMAL पोते के साथ मुकेश अंबानी

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी पिता बन गए हैं। युवा बिजनेस टाइकून आकाश अंबानी और श्लोका अंबानी अब एक बच्चे के माता-पिता बन गए हैं। अंबानी बहू ने आज मुंबई में बेटे को जन्म दिया। जहां अंबानी और मेहता परिवार बच्चे के आगमन से काफी खुश हैं और हर तरफ से नए माता-पिता के लिए शुभकामनाएं आ रही हैं। मुकेश अंबानी के पोते की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब थे और अब अंबानी प्रिंस की पहली तस्वीर सामने आ गई है।

अरबपति कारोबारी मुकेश-नीता अंबानी बने दादा-दादी, आकाश-श्‍लोका अंबानी के घर हुआ बेटे का जन्‍म

राज्यसभा सांसद परिमल नथवाणी ने मुकेश अंबानी की एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है, जिसमें वो अपने पोते को गोद में लिए मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। परिमल ने फोटो को कैप्शन दिया, “श्लोका और आकाश अंबानी को उनके बच्चे के जन्म के लिए बधाई। मैं नए सदस्य के आगमन के लिए श्री मुकेशभाई, नीता अंबानी और पूरे अंबानी परिवार को भी बधाई देता हूं। यह वास्तव में आनन्दित करने का दिन है। बच्चे के लिए बहुत सारा प्यार और आशीर्वाद।”

देखिए आकाश अंबानी और श्लोका अंबानी के बेटे की पहली तस्वीर: 

बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला की 15 साल पुरानी तस्वीरें वायरल, आज ही के दिन बने थे वर्ल्ड के बेस्ट मॉडल

इससे पहले, अंबानी के प्रवक्ता ने परिवार की ओर से एक बयान जारी किया था और कहा था कि मुकेश और नीता अंबानी परिवार में नए सदस्य का स्वागत करके खुश हैं। नीता और मुकेश अंबानी पहली बार दादा-दादी बनकर खुश हैं, क्योंकि उन्होंने धीरूभाई और कोकिलाबेन अंबानी के परपोते का स्वागत किया। मां और बेटा दोनों स्वस्थ हैं। नए सदस्य के आगमन से पूरे मेहता और अंबानी परिवारों को बहुत खुशी मिली है।

बचपन के दोस्त हैं श्लोका और आकाश

आकाश और श्‍लोका बचपन के दोस्‍त हैं और दोनों धीरूभाई अंबानी स्‍कूल में साथ में पढ़े हैं। श्‍लोका ने प्रिंसटन यूनिवर्सिटी से एंथ्रोपोलॉजी की पढ़ाई की है और लंदन स्‍कूल ऑफ इकोनॉमिक्‍स से 2014 में उन्‍होंने अपनी मास्‍टर डिग्री हासिल की है।   

Photos: ट्रांसफॉर्मेशन के बाद इन अलग-अलग लुक्स में नज़र आईं शहनाज गिल, देखिए ग्लैमरस फोटोज

मुकेश अंबानी (63) और उनकी पत्नी नीता के तीन बच्चे हैं। जुड़वां बच्चे आकाश और ईशा  दोनों 29 साल के और अनंत 25 वर्ष के हैं। ईशा की शादी भी आनंद पीरामल के साथ हो चुकी है। अंबानी परिवार विदेश में काफी समय बिताने के बाद पिछले महीने दिवाली से ठीक पहले मुंबई लौटा था। बयान में कहा गया है कि नीता और मुकेश अंबानी को पहली बार दादा-दादी बनने की खुशी है। बयान के मुताबिक नए शिशु के आगमन से मेहता और अंबानी परिवारों को बहुत खुशी मिली है और मां तथा बेटा दोनों स्वस्थ हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन