Monday, May 20, 2024
Advertisement

Cannes 2016: नवाजुद्दीन सिद्दीकी रेड कार्पेट पर कुछ इस अंदाज में आएंगे नजर

कान्स फिल्मोत्सव का आगाज हो चुका है। इसके लिए बॉलीवुड और हॉलीवुड के सितारों काफी पहले से तैयारियां शुरु कर देते हैं।

India TV Entertainment Desk
Published on: May 14, 2016 20:15 IST
n- India TV Hindi
n

मुंबई: बुद्धवार से 69वें कान्स फिल्मोत्सव का आगाज हो चुका है। इसके लिए बॉलीवुड और हॉलीवुड के सितारों काफी पहले से तैयारियां शुरु कर देते हैं। 11 अगस्त से ही इस समारोह के लिए कई बॉलीवुड हस्तियां रवाना हो चुकी हैं। अब इस फिल्म महोत्सव में फिल्म 'रमन राघव 2.0' के लिए अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आने वाले हैं। वह यहां अपने नए दोस्त, अभिनेता-मॉडल जस अरोड़ा द्वारा डिजाइन किए गए परिधान पहनेंगे। कान्स के लिए रवाना होने से पहले नवाजुद्दीन ने कार्यक्रम में अपने पहनावे के बारे में बातचीत की।

इसे भी पढ़े:- Cannes 2016: रेड कार्पेट पर फिर दिखा ऐश्वर्या का जादू

सोहेल खान की 'अली' में शिष्ट गोल्फ खिलाड़ी का किरदार निभाने के बाद, उन्हें भी फैशन की थोड़ी बहुत जानकारी हो गई है। नवाजुद्दीन ने कहा, "कान्स में यह मेरा तीसरा साल है। 'रमन राघव 2.0' मेरी आठवीं फिल्म है, जिसके साथ मैं कान्स में जा रहा हूं।" नवाजुद्दीन ने बताया, "मैं अब तक अपने कपड़ों को लेकर सहज रहा हूं। जब मैं पहली बार कान्स में शमिल हुआ तो मैंने स्थानीय दर्जी द्वारा सिला सूट पहना था।"

इसके बाद विभिन्न डिजाइनरों ने दबाव बनाना शुरू किया।

इस साल वह जस अरोड़ा के बनाए परिधान पहन रहे हैं। वह सोहेल खान की फिल्म में उनके सह-कलाकार हैं। उन्होंने कहा, "मैंने कपड़ों की स्थिति जस के हाथों में सौंप दी है। उन्हें पता है कि मुझ पर क्या अच्छा लगेगा और मेरे लिए आरामदायक क्या रहे हैं।" यह पूछे जाने पर कि इस साल कान्स में नवाजुद्दीन, सोनम कपूर जैसे ब्रांड बनेंगे?

इस तुलना पर अभिनेता काफी शर्मिदा हुए। उन्होंने कहा, "मुझमें कोई फैशन की समझ नहीं हैं। मुझे नहीं पता कि एक दिन मैं उस तरह के कपड़े पहनूंगा भी या नहीं।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement