1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. International Breastfeeding Day: नेहा धूपिया से बेटी मेहर के साथ शेयर किया प्यारा सा वीडियो

International Breastfeeding Day: नेहा धूपिया से बेटी मेहर के साथ शेयर किया प्यारा सा वीडियो, महिलाओं से की ये गुजारिश

International Breastfeeding Week: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया इंटरनेशनल ब्रेस्टफीडिंग वीक पर अपनी क्यूट सी बेटी के साथ एक वीडियो शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 03, 2019 10:15 IST
Neha Dupia- India TV Hindi
Neha Dupia

International Breastfeeding Week: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया इंटरनेशनल ब्रेस्टफीडिंग वीक पर अपनी क्यूट सी बेटी के साथ एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें अपने और बेटी मेहर के बीच के रिश्ते और उसके साथ अपनी फीलिंग को बताने की कोशिश की है। इसके साथ ही एक कैंपेन शुरू किया है, जिसमें कहा गया है कि हर मां को ब्रेस्टफीडिंग के लिए आजादी होनी चाहिए। इसके साथ ही महिलाओं से अपनी स्टोरी शेयर करने के लिए भी कहा है। आपको बता दें कि 1 से 7 अगस्त के बीच दुनिया भर में ब्रेस्टफीडिंग वीक मनाया जाता है।

नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर  #freedomtofeed यानी 'स्तनपान की आजादी' के कैंपेन के साथ एक मैसेज शेयर किया। इस वीडियो में वह अपनी बेटी मेहर के साथ टाइम बिताती हुईं नजर आ रही हैं। उन्होंने बताया कि कैसे मां बनने के बाद रातों की नींद उड़ जाती है लेकिन इसके बावजूद वे अपनी जिंदगी में काफी खुश हैं।

इस वीडियो में नेहा ने ब्रेस्टफीडिंग पर बात करते हुए एक किस्सा शेयर किया। उन्होंने कहा, 'मैं फ्लाइट में थी और उस वक्त मुझे बेबी को फीडिंग करवानी थी। तब कैबिन क्रू ने कहा कि जिसे भी वॉशरूम का इस्तेमाल करना है वो कर सकता है, क्योंकि 10-15 मिनट तक कोई नहीं जा पाएगा, क्योंकि मुझे बच्चे को फीडिंग करवानी थी। उस वक्त मुझे लग रहा था कि कहीं बेल्ट बांधने के लिए न बोल दिया जाए, नहीं तो दिक्कत हो जाएगी। यह एक अलग ही अनुभव था।'

Birthday Special: कभी सिर्फ इतने रुपये कमाते थे सुनील ग्रोवर, आज हैं कॉमेडी के बादशाह

नेहा को उस वक्त लगा कि ब्रेस्टफीडिंग पर और ज्यादा स्वतंत्र नजरिए की जरूरत है।'

आपको बता दें कि नेहा ने साल 2018 की मई में अंगद बेदी से शादी की थी। जिसके बाद नवंबर में उन्हें प्यारी सी बेटी मेहर हुई। मेहर अब 10 माह की हो चुकी है।

आतिफ असलम का गाना हटाने पर 10 लाख लोगों ने छोड़ा टी-सीरीज चैनल, पाकिस्तानी अखबार का दावा

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020  कवरेज
X