Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

आतिफ असलम का गाना हटाने पर 10 लाख लोगों ने छोड़ा टी-सीरीज चैनल, पाकिस्तानी अखबार का दावा

भारत की मशहूर ऑडियो कंपनी टी सीरीज ने अपने यूट्यूब चैनल से आतिफ का गीत 'बारिशें' हटा दिया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 02, 2019 21:37 IST
आतिफ असलम - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आतिफ असलम 

कराची: मशहूर पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम का गाना हटाने पर दस लाख लोगों ने संबंधित यूट्यूब चैनल को छोड़ दिया (अनसब्सक्राइब)। इसके बाद चैनल को फिर से गाने को अपलोड करना पड़ा। यह जानकारी पाकिस्तान के उर्दू अखबार जंग ने अपनी रिपोर्ट में दी है। इसमें कहा गया है कि भारत और पाकिस्तान में तनाव बढ़ने के बाद भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर रोक लगा दी गई थी। पाकिस्तानी गायकों के गानों को बॉलीवुड फिल्मों से निकाल दिया गया और 'इस छोटी सोच' का असर गायक आतिफ असलम पर भी पड़ा।

रिपोर्ट में कहा गया है कि इस तनाव के बीच भारत की मशहूर ऑडियो कंपनी टी सीरीज ने अपने यूट्यूब चैनल से आतिफ का गीत 'बारिशें' हटा दिया था। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इससे टी सीरीज को भारी नुकसान उठाना पड़ा। गाना हटाए जाने के कुछ ही दिनों में करीब दस लाख संगीत प्रेमियों ने इसका यूट्यूब चैनल छोड़ दिया। इस नुकसान के बाद चैनल के प्रबंधन ने कुछ दिन बाद इस गाने को फिर से अपलोड कर दिया।

झारखंड में 3 साल की बच्ची से गैंगरेप और हत्या से आहत हैं अनुष्का शर्मा, Twitter पर की ये अपील

अखबार ने बताया है कि इस बारे में आतिफ असलम ने कहा कि यह सब क्यों हुआ, इस बारे में वह कुछ नहीं जानते। तनाव में कमी के बाद टी सीरीज ने गाना खुद से अपलोड कर दिया। उन्होंने कहा कि इसकी (गाने को फिर से यूट्यूब चैनल पर अपलोड करना) एक वजह यही समझ में आती है कि ऐसा भारत और पाकिस्तान के संगीत प्रशंसकों की वजह से संभव हो सका है।

करीना कपूर की इन Photos को देख नहीं हटा पाएंगे नज़र, वायरल हुआ लेटेस्ट फोटोशूट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement